दर्दनाक: टर्निंग पर कार अनियंत्रित होकर खेत में जा पलटी, हादसे में 4 बुरी तरह जख्मी

टर्निंग पर कार अनियंत्रित होकर खेत में जा पलटी, हादसे में 4 बुरी तरह जख्मी
  • बारिश के चलते जनजनीवन अस्त व्यस्त
  • तेज रफ्तार से वाहन चलाना खतरा मोल लेने जैसा
  • अनियंत्रित कार खेत में जा पलटी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जिले में कई जगह पर मूसलाधार बारिश के चलते जनजनीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के दिनों में वाहनों से सफर करना वह भी तेज रफ्तार से वाहन चलाना खतरा मोल लेने जैसा है। ऐसा ही वाकया सामने आया है, जिसमें कार में सवार 4 लोग जख्मी हो गए हैं। कामठी तहसील के वडोदा गांव के पास टर्निंग पर रविवार की शाम करीब 4 बजे के दरमियान कुही से नागपुर की ओर आ रही एक कार अनियंत्रित हो जाने पर सीधा खेत में जा घुसी।

कार खेत में कई बार पलटी खा गई। कार में सवार चार लोग जख्मी हो गए। घटना के समय आस- पास के खेतों काम करनेवाले लोग मौके पर पहुंचकर कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को कार से बाहर निकालने के बाद सबसे पहले उन्हें ग्रामीण अस्पताल भेजा गया। बताया जाता है कि घटना वडोदा गांव के जिस टर्निंग पर हुई हैं।

इसके पहले भी इस टर्निंग पर कई हादसे हो चुके हैं। चर्चा है कि इस घटनास्थल को ग्रामीण पुलिस की ओर से ब्लैक स्पॉट तक घोषित नहीं किया गया है। इस मार्ग से आनेवाले वाहन चालक अक्सर खाली सडक देखकर अंधाधुंध गति से वाहन चलाते हुए हादसे का शिकार हो जाते हैं। तेज रफ्तार से आने के दौरान जब अचानक टर्निंग पर वाहन को मोड़ते हैं, तो उसकी गति काफी तेज होने के कारण हादसे का शिकार हो जाते हैं। चर्चा यह भी है कि इस टर्निंग के बारे में आस- पास के गांव वाले कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन स्थानीय प्रशासन की कानों पर जूं तक नहीं रेगती है, जब कोई हादसा हो जाता है कि तब संबंधित विभाग के अधिकारी और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी एक दूसरे पर बस दोषारोपण करते रहते हैं।


Created On :   28 July 2024 2:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story