मर्डर: बेटी की जान लेने वाली मां ने कहा - मेरी तरह जिंदगी बर्बाद हो जाती, इसलिए उसे मारा

बेटी की जान लेने वाली मां ने कहा - मेरी तरह जिंदगी बर्बाद हो जाती, इसलिए उसे मारा
  • बेटी को मारने का कोई अफसोस नहीं
  • कातिल मां को पुलिस ने जेल भेजा
  • वाणिज्य में स्नातक है आरोपी मां

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कुमाता को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। घटित प्रकरण से आरोपी को बच्ची काे मारने का कोई अफसोस नहीं है।

लिव इन रिलेशन में रहती थी : आरोपी टिवंकल रामा राऊत 24 वर्ष है। उसने वाणिज्य में स्नातक तक शिक्षा प्राप्त की है। माता-पिता का देहांत होेने के बाद टिवंकल अपने रिश्तेदार रामा राऊत के साथ लिव इन रिलेशन के तहत रहने लगी थी। इस कारण रामा अपने गांव तुमसर तहसील के खापा गांव में ले गया था। वहां पर रहते हुए वह महीने में दो-तीन बार नागपुर भागकर आती थी। उस दौरान वह कहां रहती थी, उसके बारे में रामा को कुछ पता नहीं है। बार-बार नागपुर आने से रामा नागपुर में ही उसके साथ रहने के लिए आ गया।

दोनों में होते थे विवाद : रामा और टि्ंवकल दोनों एमआईडीसी क्षेत्र के एक पेपर कंपनी में काम करते थे और वहीं परते थे। दोनों एक-दूसरे पर शक करते थे। इससे उनमें आए दिन विवाद होते रहते थे। इस विवाद के कारण ही उसने खुद की बच्ची रियांशी की गला घोंटकर हत्या की है। पूछताछ के दौरान टि्वंकल ने पुलिस को बताया कि उसे बच्ची को मारने का कोई अफसोस नहीं है, क्योंकि मेरी तरह उसकी भी जिंदगी बर्बाद हो जाती। इस कारण उसे मारा है। इसका उसे कोई अफसोस नहीं है। घटित प्रकरण की जांच पूरी होने से बुधवार की दोपहर पुलिस ने टिवंकल को अदालत में पेश किया और जेल भेज दिया है।


Created On :   23 May 2024 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story