दबिश: बर्डी में 4 मोबाइल विक्रेताओं पर छापा, नामी कंपनी के नाम से मोबाइल की नकली एसेसरीज बेच रहे थे

बर्डी में 4 मोबाइल विक्रेताओं पर छापा, नामी कंपनी के नाम से मोबाइल की नकली एसेसरीज बेच रहे थे
  • बर्डी क्षेत्र में मोबाइल खरीदी व बिक्री की दुकानें
  • लाखों रुपए का नकली माल किया जब्त
  • कंपनी और ग्राहकों को चूना लगा रहे थे

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बर्डी में चार मोबाइल विक्रेताओं की दुकानों में छापा मारा गया। यह दुकानदार नामी कंपनी के नाम से मोबाइल की नकली एसेसरीज बेच रहे थे। कार्रवाई से मोबाइल विक्रेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। बर्डी थाने में प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने लाखों रुपए का नकली माल जब्त किया है।

नामी कंपनी के नाम से नकली माल बेचते थे : आरोपी मोबाइल विक्रेताओं में विजय शीतलदास माखिजानी (43), जरीपटका, नारायण गोवर्धनदास मोहनानी (68), सरस्वती नगर, वंजारी नगर के पास, रामाराम केसाराम चौधरी (30), धंतोली और जेपाराम देवाराम चौधरी (28), बर्डी निवासी है। उनकी बर्डी क्षेत्र में मोबाइल खरीदी व बिक्री की दुकानें हैं। जोन क्र.-2 के उपायुक्त राहुल मदने को कंपनी के अधिकारी कुंदन बेलोशे (37), विट्ठलवाड़ी, पूर्व कल्याण निवासी ने शिकायत की थी कि, उक्त आरोपी मोबाइल विक्रेताओं ने एप्पल कंपनी के नाम से नकली मोबाइल, एडाप्टर, यूएसबी केबल, एयअरपॉड, ईअर पॉड और बैक ग्लास का बड़े पैमाने पर गोदाम में माल जमा कर रखा है।

यह सभी कंपनी और ग्राहकों को चूना लगा रहे हैं। उपायुक्त ने इसे गंभीरता से लिया और कंपनी अधिकारियों के साथ मिलकर पुलिस ने आरोपियों की दुकानों व गोदामों पर छापा मारा। कार्रवाई के दौरान 71 लाख 42 हजार 727 रुपए का नकली माल जब्त किया। कार्रवाई से मोबाइल विक्रेताओं में हड़कंप मच गया है। वरिष्ठ निरीक्षक आसाराम चोरमले के मार्गदर्शन में सहायक निरीक्षक सोनटक्के, संतेाष कदम, चंद्रशेखर, संदीप, महेश, प्रशांत, वंदना और सुनीता ने कार्रवाई की।

घर से 2.50 लाख का माल चोरी : वाठोडा थानांतर्गत सोमवार को दिनदहाड़े चोरी हो गई। प्रकरण दर्ज किया गया है। सूरज नगर निवासी प्राजक्ता शुभम लाखे (25) किसी कार्यालय में एकाउंटेंट है। सोमवार को सुबह 10.15 बजे वह ड्यूटी पर गई थी। उस दौरान चोर ने मौका देखकर ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और अलमारी से 45 हजार रुपए नकद और सोने चांदी के आभूषण, कुल 2.50 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। परिसर फुटेज खंगाले जा रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।


Created On :   5 Jun 2024 7:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story