नागपुर: संकेत बावनकुले के खिलाफ दर्ज हो सकता है प्रकरण, अब इस मामले ने पकड़ा तूल

संकेत बावनकुले के खिलाफ दर्ज हो सकता है प्रकरण, अब इस मामले ने पकड़ा तूल
  • सड़क दुर्घटना का मामला तूल पकड़ने लगा
  • मटन खाया और शराब का सेवन किया
  • संकेत बावनकुले अपने मित्रोें के साथ धरमपेठ के ‘लाहोरी होटल व बार’ में बैठा था

डिजिटल डेस्क, नागपुर. सेंट्रल बाजार रोड पर रविवार-सोमवार की दरमियानी रात रामदासपेठ में हुई सड़क दुर्घटना का मामला तूल पकड़ने से पुलिस के जांच की दिशा बदल गई है। अब पुलिस ने नेता-पुत्र के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है। इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य सबूत जुटाए गए हैं।

मटन खाया, शराब पी

दुर्घटना के पूर्व नेता-पुत्र संकेत बावनकुले अपने मित्रोें के साथ धरमपेठ के ‘लाहोरी होटल व बार’ में बैठा था। यहां पर उसने मटन खाया और शराब का सेवन किया। शराब की दो बोतलें खरीदी गई थीं। इसका 12 हजार रुपए का बिल होटल को दिया गया है। उसके बाद संकेत मित्रों के साथ अपनी आलीशान ऑडी कार (क्र.एमएच 40 सी वाई 4040) से रवाना हो गया। उसका वाहन सेंट्रल बाजार रोड पर रामदासपेठ से लेकर मानकापुर तक सिलसिलेवार वाहनों को उड़ाता गया। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान संकेत का मित्र अर्जुन हावरे ऑडी चला रहा था। पुलिस ने अर्जुन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे जमानत पर छोड़ दिया है। अर्जुन और रोहित चिंतमवार की मेडिकल जांच में उनके नशे में होने का खुलासा हुआ है, लेकिन संकेत और मनोज बरमया की मेडिकल जांच नहीं कराई गई है। इस संबंध में उपायुक्त राहुल मदने ने बताया कि हादसे के करीब 17 और 18 घंटे बाद संकेत पुलिस के हाथ लगा, इस कारण उसका मेडिकल चेकअप नहीं कराया गया। इस बीच, बुधवार को होटल और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज जब्त किए गए हैं।

यह धारा लग सकता है

प्रकरण के तूल पकड़ने से पुलिस ने अपनी जांच की दिशा बदली है। कहा जा रहा है कि जब कार मालिक संकेत को पता था कि अर्जुन नशे में है, तो उसने उसे कार चलाने के लिए क्यों दी? संकेत के खिलाफ मोटर वाहन एक्ट 188 के तहत प्रकरण दर्ज होने के संकेत मिले हैं।

Created On :   12 Sept 2024 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story