नागपुर: लड़के को कार ने कुचला, विवाह समारोह में खुशी का मौहाल अचानक गम में बदल

लड़के को कार ने कुचला, विवाह समारोह में खुशी का मौहाल अचानक गम में बदल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। लॉन के बाहर मौसी को बुलाने गए मासूम बालक को कार ने कुचल दिया। उसकी मौत हो गई। इस हादसे से विवाह समारोह में खुशी का मौहाल गम में बदल गया। आरोपी चालक को हुड़केश्वर थाने में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

रिश्तेदार के यहां रिसेप्शन में गए थे

वड़धामना में राजीव नगर निवासी अनोद बाबूराव पवार (29), एमआईडीसी में निजी कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर हैं। पत्नी गृहिणी है। पवार दंपति अपने दो बच्चों को लेकर रविवार को किसी रिश्तेदार के यहां रिसेप्शन में बेसा रोड पर वेला हरि स्थित करनस लॉन-1 में गए थे।

रात करीब 8.45 बजे जब पटाखे फोड़े जा रहे थे, तब पवार दंपति रिश्तेदारों के साथ गपशप करने में व्यस्त थे। इस बीच अनोद का बच्चा चिरायु (5) अपनी मौसी को बुलाने लॉन के बाहर सड़क से दौड़ते हुए जा रहा था, तभी तेज रफ्तार कार (एम.एच.-49-बी.आर.-4912) के चालक योगेश दामोधर मोहाड़ीकर (42), दहिलिया बिल्डिंग, शंकरपुर निवासी ने चिरायु को टक्कर मार दी।

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए बालक को योगेश की कार से ही मेडिकल अस्पताल के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। कार चालक योगेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Created On :   30 April 2024 2:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story