राजनीति गर्म: मुनगंटीवार का उद्धव पर निशाना, बोले- पिछले 5 साल से कांग्रेस के कदमों पर चल रहे हैं

मुनगंटीवार का उद्धव पर निशाना, बोले- पिछले 5 साल से कांग्रेस के कदमों पर चल रहे हैं
  • उद्धव के मुस्लिम उम्मीदवार देने की खबर पर सियासत
  • ठाकरे पिछले 5 साल से वह कांग्रेस के कदमों पर चल रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना (उद्धव) द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवार के उतारने की खबर के बीच सत्ताधारी दलों ने शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। भाजपा एवं शिंदे गुट ने उद्धव ठाकरे को घेरते हुए कहा है कि शिवसेना (उद्धव) का कांग्रेसीकरण हो गया है। राज्य सरकार में मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंटीवार ने तंज कसते हुए कहा कि अगर ठाकरे मुस्लिम उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारते हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि ठाकरे पिछले 5 साल से कांग्रेस के कदमों पर चल रहे हैं। ऐसे में मुस्लिम उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारना उनके लिए कोई नई बात नहीं है।

दरअसल गुरुवार को एक खबर सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उद्धव गुट ने मुस्लिम वोट बैंक को खुश करने के लिए एक रणनीति बनाई है। जिसके तहत उद्धव गुट एक या दो मुस्लिम उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतार सकता है। शिवसेना (शिंदे) प्रवक्ता कृष्णा हेगडे ने उद्धव गुट पर कहा कि उन्हें एक दो नहीं बल्कि आधे से ज्यादा मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट देना चाहिए। अगर लोकसभा चुनाव में मुस्लिम उद्धव ठाकरे को वोट नहीं देते तो उनका एक भी उम्मीदवार नहीं जीत पाता। मुस्लिमों से प्यार अब उनका धंधा बन गया है।

विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने कहा कि हमारी पार्टी धर्म और जातिवाद में भेदभाव नहीं रखती है। दानवे ने कहा कि सबका साथ और सबका विकास करने की बात कहने वाली भाजपा मुस्लिम उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में क्यों नहीं उतारती? उन्होंने कहा कि पहले भाजपा से इस सवाल का जवाब पूछना चाहिए कि उन्होंने कितने मुस्लिम उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे। दानवे ने कहा कि किस उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारना है, इसका फैसला पार्टी के वरिष्ठ नेता मेरिट के आधार पर करेंगे।

Created On :   13 Sept 2024 4:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story