धोखाधड़ी का मामला: बिल्डर प्रोनित नाथ ने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गुहार

बिल्डर प्रोनित नाथ ने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गुहार
  • अभिनेता समीर कोचर धोखाधड़ी का मामला
  • समीर कोचर ने बिल्डर के अग्रिम जमानत का किया विरोध
  • अदालत ने कोचर को हलफनामा दायर करने को कहा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता समीर कोचर को फ्लैट बेचने का झांसा देखकर धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर प्रोनित नाथ और उसकी पत्नी अमीषा ने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में गुहार लगाई है। अदालत ने इस मामले मे समीर कोचर को अपना पक्ष रखने के लिए हलफनामा दाखिल करने को कहा है। मामले की अगली सुनवाई 15 फरवरी को रखी गयी है।

न्यायामूर्ति सारंग कोतवाल की एकलपीठ के समक्ष गुरुवार को बिल्डर प्रोनित नाथ और उसकी पत्नी अमीषा की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई हुई। समीर कोचर के वकील प्रेरक चौधरी ने उनकी अग्रिम याचिका का कड़ा विरोध किया। इस पर पीठ ने समीर कोचर को हलफनामा दाखिल करने को कहा। पीठ ने मामले की सुनवाई 15 फरवरी को रखी है। अदालत ने प्रोनित नाथ और उसकी पत्नी अमीषा को अगली सुनवाई 15 फरवरी तक गिरफ्तारी से आंतरिक संरक्षण दिया है।

इससे पहले दिंडोशी सेशन कोर्ट के अतिरिक्त न्यायाधीश ए.वी.धुलधुले के समक्ष बिल्डर प्रोनित नाथ और उसकी पत्नी अमीषा की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई हुई थी। समीर कोचर के वकील प्रेरक चौधरी ने उनकी अग्रीम जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि अभिनेता कोचर ने साल 2021 में अपने परिचित वरुन बंगेरा के जरिए बिल्डर प्रोनित नाथ और उनकी पत्नी मनीषा के बांद्रा (प.) के पाली हिल में निर्माणाधीन इमारत में 1 करोड़ 95 लाख में फ्लैट बुक कराया था।

क्या है पूरा मामला

अभिनेता कोचर ने साल 2021 में अपने परिचित वरुन बंगेरा के जरिए बिल्डर प्रोनित नाथ और उनकी पत्नी मनीषा के बांद्रा (प.) के पाली हिल में निर्माणाधीन इमारत में 1 करोड़ 95 लाख में फ्लैट बुक कराया था। उन्होंने चेक और कैश के रूप में बिल्डर नाथ को 1 करोड़ रुपए दे दिए था। बिल्डर और उसकी पत्नी ने कोचर को फ्लैट देने से इनकार कर दिया। अंधेरी पुलिस स्टेशन में बिल्डर प्रोनित नाथ और उसकी पत्नी अमीषा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

Created On :   12 Jan 2024 11:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story