गोंदिया: बेकाबू ट्रक ने कुचला, भीषण हादसे में एक मृत, पुलिस अधिकारी समेत पांच घायल

बेकाबू ट्रक ने कुचला, भीषण हादसे में एक मृत, पुलिस अधिकारी समेत पांच घायल
  • बेकाबू ट्रक ने पुलिस के वाहन को मारी टक्कर
  • चार-पांच वाहनों को टक्कर मारकर किया चकनाचूर

डिजिटल डेस्क, गोंदिया. माल वाहक आयशर ट्रक चालक ने पुलिस वाहन समेत तीन-चार वाहनों को पीछे से टक्कर मारकर नुकसान किया। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। जबकि पुलिस अधिकारी, कर्मचारी सहित कुल 5 लोग घायल हो गए। यह घटना 22 मई को सुबह 10.45 से 11.15 बजे के दौरान अवंती चौक में स्थित सहयोग हॉस्पिटल से रेलवे क्रासिंग के दौरान घटित हुई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ट्रक चालक ने पहले सहयोग हॉस्पिटल के सामने एक बस को एवं उसके बाद एक ट्रक को जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद द्वारका लॉन के सामने स्थित रेलवे क्रासिंग के सामने स्पीड ब्रेकर पर पुलिस वाहन क्र. एमएच-12/एसक्यू-1006 को पीछे से टक्कर मार दी। इससे वाहन कुछ समय के लिए हवा में उछल गया और उससे आगे खड़े कुछ वाहनों को भी टक्कर लग गई। इस घटना में वाहन में बैठे पुलिस निरीक्षक दिनेश लबडे एवं वाहन चालक मुरलीधर पांडे भी जख्मी हो गए। जिन्हे उपचार के लिए बजाज हॉस्पिटल गोंदिया में भरती कराया गया है। इस घटना में चार से पांच वाहन एक-दूसरे से टकरा गए। जिसमें मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मृत्यु हो गई।

मृतक का नाम साहील कुलमेथे बताया गया है। पता चला है कि वह चंद्रपुर जिले का निवासी है एवं गोंदिया शहर में एक निजी कंपनी में नौकरी कर रहा था। जबकि अन्य तीन से चार नागरिकों को मामूली चोटे आई है। जिनका सहयोग अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद आयशर वाहन का चालक घटनास्थल से फरार हो गया है। जिसकी पुलिस टीम खोज कर रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर फरार वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया में जुटी हुई थी। इस घटना से यह स्पष्ट होता है कि आयशर ट्रक चालक की लापरवाही के कारण एक व्यक्ति को अपनी जान गंवानी पड़ी, जबकि अन्य घायल हुए हंै। गोंदिया जिला पुलिस प्रशासन ने जिले के वाहन चालकों विशेष रूप से युवा वर्ग से आव्हान किया है कि वाहन चलाते समय यातायात नियमों का कड़ाई से पालन करें।

भीड़भाड़ वाले स्थानों पर यदि कोई वाहन चालक तेज गति से लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए दिखाई पड़ा तो तत्काल इसकी सूचना जिम्मेदार नागरिक होने के नाते पुलिस नियंत्रण कक्ष के फोन क्र. 07182-236100 अथवा डायल 112 पर संपर्क कर तत्काल दें। जिससे सड़क दुर्घटनाओं का प्रमाण कम करने के साथ ही यातायात नियमों का पालन न करने वाले अथवा नियमों से अंजान वाहन चालकों पर कार्रवाई की जा सके।

Created On :   23 May 2024 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story