Gondia News.: जन्मदिन पर केक काटने चलाई तलवार, हवा में बंदूक लहराकर किया हवाई फायर

जन्मदिन पर केक काटने चलाई तलवार, हवा में बंदूक लहराकर किया हवाई फायर
  • तीन आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज
  • वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ
  • पुलिस ने दबिश देकर किया अंदर

Gondia News. तलवार से केक काटकर तथा बंदूक लहराकर, हवाई फायर कर जन्मदिन का उत्सव मनाकर दहशत फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई कर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में पुलिस सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 17 सितंबर को पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि कुछ दिनों पूर्व कुछ व्यक्तियों ने तलवार से केक काटकर, बंदूक से हवा में फायर कर बंदूक हाथ में लेकर नाचते हुए जन्मदिन का उत्सव मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। जिसके बाद वीडियो प्राप्त कर इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। पुलिस अधीक्षक गोरख भामरे ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

स्थानीय अपराध शाखा गोंदिया के पुलिस निरीक्षक दिनेश लबडे के मार्गदर्शन में वायरल वीडियो की तहकीकात कर उसकी सत्यता की जांच की गई, तो पता चला कि आरोपी ग्राम घिवारी तहसील गोंदिया निवासी जितेंद्र तेजलाल येडे (28) ने स्वयं के जन्मदिन का केक तलवार से काटकर जन्मदिन का उत्सव मनाया।

साथ ही ग्राम किन्ही निवासी लोकेश झुंगरू खरे (23) ने हाथ में बंदूक लेकर डांस किया। जबकि घिवारी निवासी तेजलाल गोपीचंद येडे (57) ने बंदूक से हवा में फायर किया। इस संबंध में प्रतिष्ठित नागरिकों से पूछताछ कर पड़ताल की गई तो यह अवैध कृति किए जाने की बात की पुष्टि हो गई। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर 17 सितंबर को तीनों काे हिरासत में लेकर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में तीनों ने हथियारों के साथ उत्सव मनाने की बात कबूल कर ली। आरोपियों के खिलाफ रावणवाड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय हथियार कानून की धारा 3, 4, 25 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए एलसीबी ने उन्हे रावणवाड़ी पुलिस के हवाले किया।

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक गोरख भामरे, अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद झा के निर्देश पर एलसीबी के पुलिस निरीक्षक दिनेश लबडे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक शरद सैदाने, पुलिस हवलदार राजु मिश्रा, महेश मेहर, भुवनलाल देशमुख, तुलसीदास लुटे, चित्तरंजन कोडापे, सोमेंद्र तुरकर, सुबोध बिसेन, छगन विट्ठले, घनश्याम कुंभलवार ने की है।

Created On :   19 Sept 2024 10:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story