मामूली बात पर विवाद: रास्ते से वाहन हटाने कहा तो दो युवकों ने मिलकर कर दी युवक की पिटाई

रास्ते से वाहन हटाने कहा तो दो युवकों ने मिलकर कर दी युवक की पिटाई
  • कार के शीशे भी तोड़ दिए
  • नंदा मार्केट क्षेत्र की घटना
  • दो अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमरावती। स्थानीय राजापेठ थाना क्षेत्र के तहत नंदा मार्केट के पास प्रणव राजेंद्रकुमार कोतवाल(30) नामक युवक अपनी फोर व्हीलर एमएच 31 डीवी 9708 से नंदा मार्केट से जयस्तंभ चौक जाने के लिए घर से गाड़ी निकाल रहा था। नंदा मार्केट के सामने अज्ञात दो युवक काले रंग स्पलेडर रास्ते पर आडी लगाकर खड़े थे। प्रणव ने गाड़ी हटाने के लिए दोन-तीन बार हॉर्न बजाया, लेकिन उन्हाेंने गाड़ी वहां से नहीं हटाई। इस कारण प्रणव स्वयं गाड़ी से नीचे उतरा और उसने उन दो लोगों को गाड़ी वहां से हटाने के लिए कहा। इससे गुस्साए दो अज्ञात युवकों ने कॉलर पकड़कर प्रणव के साथ मारपीट की।

दो अज्ञात में एक पीले रंग का टीशर्ट पहने था और दूसरा नीले रंग का टीशर्ट पहने था। उन्होंने प्रणव की पिटाई करने के साथ ही उसमें से एक युवक प्रणव की कार पर चढ़ा और गाड़ी के शीशे तोड़े। तोड़फोड़ की आवाज सुनकर प्रणव की मां और मामा धनजंय बोबले बाहर आ गए और वे प्रणव को अपने साथ पुलिस थाने ले गए। नंदा मार्केट परिसर में अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई गुंडागर्दी और दिन दहाड़े तोड़फोड़ की घटना को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है। राजापेठ पुलिस ने दोनों अज्ञात बदमाशों के खिलाफ 118 (1), 324, (4), 352, 351(3), 3, (5) के तहत मामला दर्ज किया है।

मामूली विवाद में युवक के सिर पर फरसे से हमला : चिखलदरा पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले ग्राम काटकुंभ में मामूली विवाद पर एक परिवार के चार सदस्यों ने राजकुमार शालीकराम बेठेकर (30) पर लाठी व फरसे से हमला कर घायल कर दिया। यह घटना 15 अगस्त की रात 11.30 बजे घटी। घायल को पहले अचलपुर के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया बाद में वहां से अमरावती के जिला अस्पताल में रेफर किया। हमले में जख्मी राजकुमार ने शिकायत में कहा कि वह उसके सास-ससुर के साथ बात कर रहा था। उसी समय आतिष साबूलाल धिकार (21), साबूलाल भैय्याराम धिकार (55), मीना साबूलाल धिकार(50) व प्रदीप राजपाल आदि ने उस पर लाठी से हमला किया और प्रदीप राजपाल ने घर से फरसा लाकर उसके सिर पर वार किया। जख्मी राजकुमार को पहले काटकुंभ चुर्णी के अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे अचलपुर और अचलपुर से अमरावती के अस्पताल में भर्ती किया गया। चिखलदरा पुलिस ने आरोपियांे के खिलाफ भादंवि की धारा 189 (2), 191 (1), 191(2), 191(3), 118(1), 352, 351 (2), 351 (3) के तहत मामला दर्ज किया।


Created On :   20 Aug 2024 6:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story