एक्सीडेंट: अमरावती में दर्दनाक हादसा, रात भर नाली में पड़ी रही लाश, ऊपर रखी रही बुलेट

अमरावती में दर्दनाक हादसा,  रात भर नाली में पड़ी रही लाश, ऊपर रखी रही बुलेट
  • अंधेरे में युवक की दोपहिया खड़े चारपहिया से टकराई और नाली में जा गिरा
  • सुबह मार्निंग वॉक के लिए निकले लोगों की पड़ी नजर
  • पुलिस ने आकर किया पंचनामा

डिजिटल डेस्क, अमरावती । रविवार की रात डेढ़ बजे के करीब तेज हवाओं के साथ बिजली कड़कड़ाने लगी और शहर के अनेक क्षेत्रों की बिजली गुल हो गई। स्थानीय नवाथे से साईंनगर परिसर में रविवार की रात डेढ़ से 3 बजे के करीब अंधड़ और बारिश के बीच दो से तीन बार बिजली गुल हुई। इसी दौरान साईनगर निवासी युवा व्यवसायी की बुलेट सड़क किनारे खड़े चारपहिया से टकराने से युवक रास्ते के किनारे नाली में गिर पड़ा। जख्मी हालत में काफी देर तक उसे उपचार नहीं मिला और युवक की मौत हो गई। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को नाली में बुलेट के नीचे युवक दबा हुआ दिखाई दिया। मृत युवक की शिनाख्त साईनगर निवासी राज किशोर शर्मा (27) के रूप में की गई है।

राज साई इंडियन (गैस एजेंसी) के संचालक राज किशोर शर्मा बुलेट पर शिलांगन मार्ग से घर की ओर जा रहा था। होटल हरियाली के निकट सड़क के किनारे खड़े 407 वाहन से उसकी दोपहिया टकरा गई और राज सड़क के किनारे नाली में गिर पड़ा, उसके शरीर पर बुलेट गिर पड़ी। जिससे वह जख्मी हालत से बुलेट हटा नहीं पाया। अंधेरे के कारण नाली पर गिरी बुलेट राहगीरों को भी नहीं दिखाई दी। सुबह 5.30 बजे के करीब मॉर्निंग वॉक पर जानेवाले कुछ युवकों को नाली में युवक और उसके शरीर पर बुलेट पड़ी दिखाई दी। कुछ लोगों ने बुलेट पहचान ली और राज के भाई निलेश को घटना की सूचना दी। निलेश ने मौके पर पहुंचकर बुलेट उठाई और जख्मी हालत में उसे अस्पताल ले गए। किंतु तब तक राज शर्मा की मौत हो चुकी थी। इस तरह अंधड होते ही बिजली गुल होने से परिसर में अंधेरा छा जाने के चलते एक युवक की मौत हुई।

दो सड़क दुर्घटनाओं में दो बुजुर्गो की गई जान : नांदगांव खंडेश्वर मार्ग के शिरपुर निवासी छत्रपति गोदाआप्पा केशरखाने रविवार को दोपहिया क्रमांक एमएच 27-एएस 8207 से किसी काम से जा रहे थे। लेकिन शिरपुर फाटा के पास सामने से आ रहे दोपहिया क्रमांक एमएच 40-एआर 0382 ने छत्रपति केशरखाने की दोपहिया को टक्कर मार दी। सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग के सिर पर गंभीर चोट आने से उपचार के लिए अमरावती के निजी अस्पताल में दाखिल किया। लेकिन उपचार के दौरान छत्रपति केशरखाने की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने दोपहिया चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Created On :   14 May 2024 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story