हादसा टला: बेटी के फोन ने पिता की बचाई जान ,कृषि उपज मंडी समिति में वजन कांटे के पास गिरी बिजली

बेटी के फोन ने पिता की बचाई जान ,कृषि उपज मंडी समिति में वजन कांटे के पास गिरी बिजली
  • तिवसा मेें वजन कांटे पर गिरी बिजली
  • पिता फोन आने से घटना से पहले जा चुके थे
  • कृषि उपज मंडी को लाखों का नुकसान

डिजिटल डेस्क, तिवसा (अमरावती)। बेटी के फोन आने से पिता की जान बच गई। हादसा होने से बचा गया। लेकिन उपकरण जलने से काफी नुकसान हो गया। स्थानीय कृषि उपज मंडी समिति में वजन कांटे पर बिजली गिरने की घटना हुई। इस घटना में बिजली के कई उपकरण जलकर खाक होने से मंडी को लाख रुपए का नुकसान हुआ। सोमवार को यह घटना हुई।यहां बिजली कड़कने के साथ हल्की बारिश हुई। इसी दौरान तिवसा से सातरगांव रोड पर स्थित कृषि उपज बाजार समिति के तौल कांटे पर बिजली गिर गई। इसके कारण वजन कांटे के साथ ही अन्य बिजली के उपकरण जलकर खाक हो गए।

कृषि उत्पन्न बाजार समिति के कर्मचारी विजय देशमुख की इस समय यहां पर ड्यूटी थी। लेकिन किसी काम से बेटी का फोन आने से वे चले गए थे। वहीं मौसम का ताल समझ में नहीं आ रहा है। गर्मी कम हुई है, तापमान में कमी हुई है लेकिन इसके बाद भी उमस पीछा छोड़ने तैयार नहीं है। शहर का मंगलवार का तापमान 36 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। रोज सुबह और रात के समय बादल घिरने के बाद मामूली बूंदाबांदी होती है लेकिन तेज बारिश नहीं होने से उमस ने लोगों को त्रस्त कर दिया है। बुधवार से लेकर अगले बुधवार तक तापमान में और कमी की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। बुधवार को भी अधिकतम 36 तथा न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

कस्टडी वार्ड में दम तोड़ने वाले युवक के परिजनों के आरोपों की जांच हो : चांदुर रेलवे पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के बाद मारपीट करने से नितेश मेश्राम की मौत होने का आरोप परिजनों ने लगाया है। नितेश के परिजनों के आरोपों की जांच की जाए। ऐसी मांग को लेकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के जिला कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद को ज्ञापन सौंपा। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मैंने प्राथमिक जांच के आदेश दिए हंै।

अकोला में ऑनलाइन कैमरे में पोस्टमार्टम हुआ है। नितेश की मृत्यु का कारण अभी तक सामने नहीं आया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इसका पता चलेगा । कोई दोषी पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में अ.भा. किसान सभा के जिलाध्यक्ष व माकपा के जिला कमेटी सदस्य देवीदास राऊत , जिला सचिव रमेश सोनुले, राज्य कमेटी सदस्य सुभाष पांडे, सुनील देशमुख, राजेंद्र भांबोरे आदि उपस्थित थे।


Created On :   19 Jun 2024 10:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story