आतंक: रेत माफियाओं की गुंडागर्दी, ट्रैक्टर से पटवारी को कुचलने का किया प्रयास

रेत माफियाओं की गुंडागर्दी,  ट्रैक्टर से पटवारी को कुचलने का किया प्रयास
  • छापा मारकर ट्रैक्टर जब्त करने की कार्रवाई के दौरान हमला
  • कुचलने का प्रयास किया और मौके से फरार हो गये
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, दत्तापुर(अमरावती)। जिले में रेत तस्करों की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में दत्तापुर के शहापुर में तहसील कार्यालय की ओर से पटवारी ने बुधवार की रात छापा मारकर ट्रैक्टर जब्त करने की कार्रवाई शुरू की थी, लेकिन आरोपियों ने ट्रैक्टर से पटवारी गोपाल धनराज नागरीकर को कुचलने का प्रयास किया और मौके से फरार हो गये। इस मामले में पुलिस ने आरोपी राहुल राजहंस गावंडे, अतुल राजहंस गावंडे और निरंजन संभाजी उईके के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रेत तस्करों पर शिकंजा कसते हुए विविध तहसील विभाग द्वारा छापामार कार्रवाई की जा रही है। तहसील कार्यालय के पटवारी गोपाल नागरीकर कर्मचारियों के साथ शहापुर में छापामार कार्रवाई की। तब आरोपी निरंजन उईके के ट्रैक्टर में बिना दस्तावेज के 1 ब्रॉस रेत बरामद हुई। पटवारी ने कार्यालय में जमा करने के लिए कहा। इसी दौरान आरोपी राहुल गावंडे अौर अतुल गावंडे मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर शुरू किया। पटवारी गोपाल नागरीकर को ट्रैक्टर के नीचे कुचलने की कोशिश कर मौके से फरार हो गए। मामला दत्तापुर थाने में पहुंचा। गोपाल नागरीकर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राहुल गावंडे, अतुल गावंडे, निरंजन उईके के खिलाफ धारा 353, 379, 307, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ऑनलाइन ठगी मामले में और दो आरोपी छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार : परतवाड़ा के घामोडिया प्लॉट निवासी आशीष महादेव बोबडे को शेयर मार्केट का झांसा देते हुए आॅनलाइन 31 लाख 35 हजार रुपए से ठगने के मामले में पुलिस ने और दो आरोपियों मायकल खेमलाल साहू (24) व रितेश अरुणकुमार अजगले को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार कर अमरावती लाया है। मायकल सूत्रधार बताया जाता है। इसके पहले छत्तीसगढ़ से चार आरोपियों को पकड़ा था। जिसमें आरोपी रवींद्र जाधव, अमर हरपाल और दिगंत अवस्थी शामिल है। इनकी निशानदेही पर यह दो आरोपी पकड़ाए। 60 पासबुक और 74 चेक बरामद: आरोपियों से आईडीएफसी बैंक के तीन स्टैम्प, प्रोपराइटर के तीन स्टैम्प, ग्राम पंचायत सरपंच के नाम के स्टैम्प इसके अलावा एचडीएफसी बैंक, एक्सिस बैंक के 17 डेबिट कार्ड व एचडीएफसी, आईसीआईसी बैंक, एसबीआई, आरबीसी, इंडस्ड आदि बैंक के 74 चेक और अलग-अलग 60 पासबुक एेसा कुल 1 लाख 2 हजार रुपए का माल जब्त किया है। यह कार्रवाई पुलिस निरीक्षक धीरेंद्रसिंह बिलवाल, पीआई किरण वानखडे, किरण ओटे, निर्मला भोई, सुनील बनसोड ने की है।

Created On :   17 May 2024 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story