आशिकी उतारी: छेड़ रहा था मनचला, भरे चौराहे छात्रा ने कर दी धुनाई , मामला पहुंचा थाने

छेड़ रहा था मनचला, भरे चौराहे छात्रा ने कर दी धुनाई , मामला पहुंचा थाने
  • लोगों ने भी की पिटा
  • धामणगांव में सप्ताह में दूसरी घटना
  • आरोपी प्रणय चवरे के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, धामणगांव रेलवे (अमरावती)। तहसील के ग्रामीण क्षेत्र की बेटियों की हिम्मत तेजी से बढ़ रही है। सप्ताह में रोडरोमियो की छात्रा द्वारा छेड़ने पर चौक में पिटाई करने की दूसरी घटना मंगलवार को सामने आयी। छात्रा द्वारा युवक को पीटते देखकर नागरिकों ने भी प्रणय प्रकाश चवरे नामक युवक को पीट डाला। मामला दत्तापुर पुलिस थाने में पहुंच गया है।

जानकारी के मुताबिक ग्रामीण इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की शिवाजी चौक के पास से गुजरते समय प्रणय ने छेड़ा। घटना सुबह करीब 11:30 बजे की है। वह कॉलेज जा रही थी, इसी दौरान भिल्ली के आरोपी प्रणय प्रकाश चवरे ने छेड़खानी का प्रयास किया। इससे बिना घबराए छात्रा ने युवक की पिटाई कर दी। यह माजरा देखने के बाद कुछ लोगों ने भी सामने आते हुए युवक की पिटाई की। छात्रा ने घटना की जानकारी माता-पिता को दी। दत्तापुर थाने में मामला दर्ज कराया। आरोपी प्रणय चवरे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सप्ताह की इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व 3 अगस्त को शास्त्री चौक पर छात्रा ने रोडरोमियो की जोरदार पिटाई कर दी थी।

युवक पर मामला दर्ज छात्रा के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रणव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। -गिरीश ताथोड, थानेदार, दत्तापुर पुलिस थाना

थानों में गुंडों-बदमाशों की परेड : कतार से खड़े गुंडे-बदमाश अपराधों से तौबा करने की कसम खाते नजर आ रहे हैं। कोतवाली व राजापेठ समेत सभी थानों में पिछले तीन दिनों से गुंडों-बदमाशों की परेड हो रही है। आयुक्तालय से सभी दस थानों में पेशी का यह दौर चल रहा है। गणेशोत्सव व विधानसभा चुनाव मुहाने पर तैयारियों में पुलिस जुटी है। 2024 में लगातार संगीन वारदातों में लिप्त हिस्ट्रीशीटरों पर तड़ीपार के साथ एमपीडीए की कार्रवाई के लिए नए प्रस्ताव तैयार कर अपडेट की जा रही है। पिछले एक साल में अब तक 13 एमपीडीए की कार्रवाई की जा चुकी हंै। लेकिन एमपीडीए की सूची में शहर के हिस्ट्रीशीटरों की संख्या बढ़ा दी गई है।

Created On :   7 Aug 2024 7:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story