चोरी: अमरावती के एमआईडीसी से ढाई टन लोहा चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

अमरावती के एमआईडीसी से ढाई टन लोहा चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
  • दो महीने पहले खरीदा था लोहा
  • खुली जगह पर रख छोड़ा था
  • अचानक गायब होने पर पुलिस में की शिकायत

डिजिल डेस्क, अमरावती। एमआईडीसी के अभिषेक इंजीनियरिंग एण्ड केमिकल लिमिटेड कंपनी से दो दिन पहले 2 हजार 550 किलो का लोहा चोरी हुआ था। इस मामले में मैनेजर विवेक सागर बोरकर ने राजापेठ थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने म्हाडा कॉलोनी से गुरुवार की सुबह आरोपी सुशील लक्ष्मणराव नेवारे (23) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से 8 लाख रुपए का माल जब्त कर लिया है। जानकारी के अनुसार राजापेठ थाना क्षेत्र के एमआईडीसी में अभिषेक इंजीनियरिंग एण्ड केमिकल लिमिटेड की कंपनी है। कंपनी के मैनेजर विवेक सागर बाेरकर ने बताया कि दो महीने पहले 2 हजार 550 किलो का लोहा खरीदी कर लाया था।

वह लोहा कंपनी की खुली जगह पर लाकर रखा था, लेकिन 29 मई को सुबह काम पर आए तो कंपनी में रखा ढाई टन लोहा नदारद दिखाई दिया। विवेक सागर बोरकर ने राजापेठ थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर की। गुप्त सूचना पर गुरुवार को सुबह आरोपी सुशील लक्ष्मणराव नेवारे को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी की बात कबूूली। पुलिस ने आरोपी के पास से ढाई टन लोहा, टाटा एस वाहन ऐसा कुल 8 लाख रुपए का माल जब्त कर लिया है।

बजरंग नगर में 1.73 लाख की चोरी : गाडगे नगर थाना क्षेत्र के बजरंग निवासी अमरजीत मोतीलाल प्रसाद किसी काम से परिवार के साथ बाहरगांव गए थे। गुरुवार को दोपहर घर पर लौटे तो ताला टूटा दिखाई दिया। घर का सारा सामना बिखरा पड़ा था। अज्ञात चोरों ने घर में सेंधमारी करते हुए अलमारी में से 1 लाख 73 हजार रुपए के सोने के आभूषण पर हाथ साफ कर फरार हो गए। अमरजीत प्रसाद की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में आगे की जांच शुरू है।

Created On :   1 Jun 2024 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story