दगाबाजी: क्रॉस वोटिंग में अमरावती के एक विधायक का नाम , कभी भी हो सकता है निष्कासन

क्रॉस वोटिंग में अमरावती के एक विधायक का नाम , कभी भी हो सकता है निष्कासन
  • आलाकमान को दगाबाज पार्टी विधायकों की सूची सौंपी
  • नाम घोषित करने के लिए पार्टीजनों में भी उत्सुकता
  • जल्द ही इस मामले में होगा फैसला

डिजिटल डेस्क, अमरावती । 13 जुलाई को हुए महाराष्ट्र विधान परिषद के चुनाव में कांग्रेस के लगभग 7 वोट फूटे। पार्टी में इस क्रॉस वोटिंग को लेकर भड़के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने आलाकमान को दगाबाज पार्टी विधायकों की सूची सौंप दी है। जिसमें अमरावती की एक विधायक का नाम शामिल होने की विश्वसनीय जानकारी है। क्रॉस वोटिंग करने वालों का पार्टी से निष्कासन तय माना जा रहा है। लेकिन विधान परिषद के चुनाव को एक सप्ताह हो जान के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। विधानसभा चुनाव मुहाने पर पार्टी में इस तरह की दगाबाजी करने वाले कौन हैं? इनके नाम घोषित करने के लिए पार्टीजनों में भी उत्सुकता देखी जा रही है। जल्द ही इस मामले में फैसला होने वाला है।

विशालगढ़ मामले के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करें : पिछले दिनों पूर्व कोल्हापुर के विशालगढ़ के गाजापुर में हुई घटना के आरोपियों को गिरफ्तार करने और कठोर कार्रवाई करने की मांग स्थानीय मुस्लिम समाज ने की। उन्होंने मोर्चा निकालकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। घटना को लेकर तलेगांव के मुस्लिम समाज के लगभग 100 युवाओं ने इस घटना के आरोपियों कड़ी करने के लिये प्रथम तहसीलदार धामणगांव व पश्चात तलेगांव पुलिस अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

निवेदन में कहा गया है कि कोल्हापुर के विशालगढ़ व गाजापुर में अतिक्रमण निकालने के नाम पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा किसी प्रकार की अनुमति न लेते हुए मोर्चा निकालकर हंगामा मचाया गया। उसी में तलेगांव के कुछ समाज बंधुओं ने भी इसमें लिप्त लोगों पर कार्रवाई कर िगरफ्तार करने व हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग का ज्ञापन तहसीलदार व पुलिस के माध्यम से मुख्यमंत्री महाराष्ट्र एकनाथ शिंदे को भेजा है। इस अवसर पर शाहिद अहमद,सोहेल मेमन,आलिम हलीम इमाम मस्जिद चौक,राजा अली,शेख सिमरन, वकील कुरेशी, इर्शाद अली, सद्दाम शेख, समीर कुरेशी, सैयद साहिल आदि बड़ी संख्या में समाज बंधु, इमाम सहित युवक उपस्थित थे।

Created On :   23 July 2024 7:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story