मर्डर: प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंटा, हत्या कर लाश रेल पटरी पर फेंकी

प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंटा, हत्या कर लाश रेल पटरी पर फेंकी
  • जेब में कृषि केंद्र की चिट्‌ठी से पुलिस ने की शिनाख्त
  • दोनों को संबंधों का पता लगने से होने लगा था विवाद
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, धामणगांव रेलवे (अमरावती)। स्थानीय मध्य रेलवे की पटरी पर शुक्रवार को सुबह कंबल में लपेटी हुई युवक की लाश पाई जाने से शहर में सनसनी मची थी। इसीबीच मृत युवक की शिनाख्त यवतमाल जिले के बाभुलगांव तहसील के पहुर गांव के गजानन नत्थूजी राठोड (40) के रूप में हुई। पुलिस ने तत्काल इस मामले की जड़ तक पहुंचते हुए गजानन की हत्या के मामले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार बाभुलगांव तहसील के पहुर निवासी गजानन नत्थु राठोड का विवाह तिवसा तहसील के वीर गव्हाण में रहनेवाली गंगा के साथ हुआ। विवाह के बाद कुछ परिवारिक कारणों के चलते गंगा लगभग तीन साल तक अपने मायके में रहती थी। इसीबीच उसके वीर गव्हाण में खेत मजदूरी करनेवाले सचिन श्रावण राठोड (30) के साथ प्रेम संबंध जुड़ गए। कुछ दिनों बाद गजानन की पत्नी फिर उसके घर रहने आई और सचिन व गंगा के बीच रहनेवाले अनैतिक संबंधों की भनक गजानन को पता चल गई। जिससे पत्नी गंगा ने अपने प्रेमी सचिन राठोड की मदद से गजानन की हत्या की साजिश रची। उसके अनुसार 20 जून को देर रात सचिन बाभुलगांव तहसील के पहुर में गया और गजानन के घर में घुसकर सोए गजानन की पहले गला घोंटकर हत्या की। इस हत्या में सचिन को गजानन की पत्नी ने मदद की।

पश्चात शुक्रवार तड़के गजानन की लाश कंबल में लपेटकर दोपहिया से धामणगांव पहुंचे और बायपास के रेलवे पुलिया से लाश को रेल पटरी पर फेंक दिया। सुबह रेल कर्मचारियों को पटरी पर अज्ञात लाश दिखाई दी। घटना की जानकारी रेलवे सुरक्षा बल व दत्तापुर पुलिस को दी गई। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर लाश का पंचनामा शुरू किया। मृत युवक की जेब में कृषि केंद्र की चिट्‌ठी से पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की और हत्या के इस मामले में मृत गजानन की पत्नी व उसके प्रेमी को हिरासत में लिया। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक नितिन देशमुख के मार्गदर्शन में विष्णु राठोड कर रहे हैं। घटनास्थल को उपविभागीय पुलिस अधिकारी आशिष कांबले ने भेंट दी।

Created On :   22 Jun 2024 1:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story