नाराजगी: यशोमति की सोशल वॉर की धमकी पर भाजपा गंभीर,सांसद बोंडे ने की आईजी से शिकायत

यशोमति की सोशल वॉर की धमकी पर भाजपा गंभीर,सांसद बोंडे ने की आईजी से शिकायत
  • जांच कर कार्रवाई की मांग
  • बलवंत वानखडे की जीत व सोशल वार का मामला
  • युवा स्वाभिमान पार्टी ने पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपा

डिजिटल डेस्क, अमरावती। लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल घोषित होने के बाद कांग्रेस नेता विधायक यशोमति ठाकुर ने कुछ न्यूज चैनल से बातचीत में अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से हर हाल में कांग्रेस के उम्मीदवार बलवंत वानखडे की जीत होगी और ऐसा न होने पर सोशल वॉर होने की बात कही थी। विधायक यशोमति ठाकुर के इस बयान को भाजपा ने गंभीरता से लिया है।

राज्यसभा सदस्य डॉ. अनिल बोंडे ने पुलिस महानिरीक्षक से शिकायत कर अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र का रिजल्ट कांग्रेस के विरोध में लगने पर सोशल वॉर यानी अमरावती में अशांति, दंगे, हिंसा करने का नियोजन कांग्रेस की ओर से किया गया है। जिससे यशोमति ठाकुर के इस बयान की जांच कर उन पर तत्काल कार्रवाई की जाए। इसीबीच भाजपा प्रवक्ता शिवराय कुलकर्णी ने विधायक यशोमति ठाकुर पर पलट वार करते हुए कहा कि विधायक ठाकुर जब जिले की पालकमंत्री थीं तब उनके कार्यकाल में रजा अकादमी ने अमरावती व अचलपुर में दंगे भड़काए थे।

युवा स्वाभिमान का सीपी को ज्ञापन : इसबीच युवा स्वाभिमान पार्टी ने पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें कहा है कि विधायक यशोमति ठाकुर ने मतगणना के नतीजों के संदर्भ में सोशल वॉर करने का बयान दिया है। जिससे स्पष्ट होता है कि चुनावी नतीजे कांग्रेस के विरोध में गए तो शहर और जिले में हिंसा भड़क सकती है। इस कारण विधायक ठाकुर के बयान की गंभीरता से जांच कर कार्रवाई की जाए।

दूध व्यवसायी पर चाकू से हमला : फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के कुभांरवाडा निवासी सलामान करीम रायलीवाले दूध बेचने का काम करता है। कुछ दिन पहले सलमान को अयान इराम परसुवाले व वसीम चौधरी के साथ रुपए को लेकर विवाद हुआ था। तब सलमाने दोनो आरोपीयों के खिलाफ शिकायत की थी। उस पुराने खुन्नस को लेकर रविवार के शाम सलामन जब दूध बांटने जा रहा था। तब दोनों अारोपियों ने सलमान का रास्ता रोक गालीगलौज करने लगे। मामला इतना बड़ गया कि आरोपी चाकू से सलमान के सिर पर वार कर दिया। जिससे सलमान घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी अयान परसुवाले व वसीम चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Created On :   4 Jun 2024 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story