कार्रवाई: ऑनलाइन लॉटरी में हारा पेट्रोल पंप की राशि गढ़ी रॉबरी की झूठी कहानी, धरा गया आरोपी

ऑनलाइन लॉटरी में हारा पेट्रोल पंप की राशि गढ़ी रॉबरी की झूठी कहानी, धरा गया आरोपी
  • एक्सप्रेस हाईवे के तुलजाई पेट्रोल पंप के कर्मचारी का कारनामा
  • जांच के दौरान कर्मचारी की करतूत का भंड़ाफोड़
  • पुलिस ने शातिर कर्मचारी को हिरासत में लिया

डिजिटल डेस्क, अमरावती। बडनेरा थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस हाईवे पर स्थित तुलजाई पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारी ऑनलाइन जुए में पेट्रोल पंप की रकम हार गया था। लगभग 40 हजार रुपए की रकम हारने के बाद पेट्रोल पंप के मालिक को क्या जवाब देगा? इसके लिए जय कैलाश ठाकरे (26,वडद) ने पिस्तौल जैसे हथियार से धमकाकर अज्ञात तीन बदमाशों द्वारा पेट्रोल पंप की 40 हजार की रकम लेकर भागने की कहानी बनाई।यहां तक कि उसने पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज की, लेकिन जांच के दौरान कर्मचारी की करतूत का भंड़ाफोड़ हुआ। पुलिस ने इस शातिर कर्मचारी को हिरासत में लिया।

क्राइम ब्रांच ने पकड़ाया: जानकारी के अनुसार जय कैलाश ठाकरे ने बडनेरा थाने में दर्ज शिकायत में कहा था कि 19 जून को दोपहर 1 बजे के दौरान वह जब डयूटी पर था तब अज्ञात तीन लोग पेट्रोलपंप पर आए। उन्होंने पिस्तौल जैसे हथियार का धाक दिखाकर पेट्रोल बिक्री के 40 हजार रुपए जबरन ले भागे। शिकायत पर पुलिस ने धारा 392, 34 के तहत मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच का दल मामले की जांच में जुटा। इस दल ने घटनास्थल के आसपास की तथा हाईवे रोड के पेट्रोलपंप तथा ढाबे की सीसीटीवी फुटेज जांचे। लेकिन कोई ठोस सबूत नहीं मिल रहे थे। वहीं बडनेरा पुलिस को जय ठाकरे द्वारा दिया गया बयान और क्राइम ब्रांच को पूछताछ के दौरान बताई गई जानकारी में काफी अंतर नजर आने पर पुलिस ने फिर उससे गहन पूछताछ शुरू की। तब पेट्रोल पंप के कर्मचारी के कारनामे का भंड़ाफोड़ हो गया।

पूछताछ में जय ठाकरे ने कबूला कि वह ऑनलाइन एप में जुआ खेल 40 हजार रुपए हारा था। दूसरे दिन मालिक को पैसों का हिसाब देना था। इस कारण उसने लूटपाट की कहानी बनाई। पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के दिशा-निर्देश पर उपायुक्त कल्पना बारवकर, सागर पाटील, सहा. पुलिस आयुक्त अरुण पाटील, सहायक पुलिस आयुक्त शिवाजी बचाटे, कैलाश पुनकर के मार्गदर्शन में वपुनि गौरखनाथ जाधव, मनीष वाकोडे, पीएसअाई प्रकाश झोपाटे, राजूआप्पा, फिरोज खान, सतीश देशमुख, दिनेश नांदे, विकास गुडधे, सूरज चव्हाण, निखील गेडाम, निवृत्ति काकड, अलिमोद्दीन खतीब, अमोल बहादरपुरे, रोशन माहुरे, किशोर डोंगरे आदि ने यह कार्रवाई की।


Created On :   21 Jun 2024 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story