Amrawati News: अमरावती में मिर्गी के कारण कुएं में गिरने से युवक की मौत

अमरावती में मिर्गी के कारण कुएं में गिरने से युवक की मौत
  • फायर ब्रिगेड को बुलाया गया
  • शव निकालने में सफलता नहीं मिली
  • पानी लाने गया था कुएं में गिर गया

Amrawati Varud News मिर्गी आने के कारण कुएं में गिरने से युवक की मौत हो गई। यह घटना सोमवार को जायंट्स चौक इलाके में सुबह करीब 7:30 बजे हुई। 34 वर्षीय युवक मिर्गी का दौरा पड़ने के कारण कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गई। वरूड़ पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया। स युवक का शव कुएं से नहीं निकाला जा सका था।

जानकारी के अनुसार मृतक का नाम राजकुमार गोपालराव उईके है। राजकुमार को हमेशा मिर्गी के दौरे पड़ते थे। सोमवार की सुबह साढ़े सात बजे से साढ़े ग्यारह बजे के बीच अचानक मिर्गी का दौरा पड़ा। इसमें पास के कुएं में गिरने से डूब कर उसकी मौत हो गयी।

दोपहर को घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद फायर ब्रिगेड को बुलाया गया लेकिन शव निकालने में सफलता नहीं मिली। अंतत: तहसीलदार ने कलेक्टर को पत्र भेज कर कुएं से शव निकालने के लिए बीडीआरएफ टीम भेजने का अनुरोध किया। देर रात तक शव निकालने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन निकालने में सफलता नहीं मिली। वरूड पुलिस मौके पर तैनात थी। थानेदार अवतार सिंह चव्हाण के मार्गदर्शन में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

बिजली के पोल से गिरकर वायरमेन की मौत : नांदगांव खंडेश्वर तहसील के सुलतानपुरा में रहनेवाला गोविंद उर्फ संजय रमेश हाडके पोल पर चढ़कर बिजली दुरुस्ती का काम कर रहा था। लेकिन उस समय विद्युत प्रवाह शुरू था। इस कारण गोविंद हाडके को करंट लगा और वह पोल से नीचे गिर गया उसकी मौत हो गई। यह घटना तलेगांव दशासर थाना क्षेत्र के तहत नांदुराबाद खेत शिविर में सुरेश ओंकार के खेत में 29 सितंबर सुबह 11 बजे घटित हुई। चांदूर रेलवे तहसील के राजुरा महावितरण कंपनी के कुणाल गजानन श्रीनाथ (29) की शिकायत पर तलेगांव पुलिस ने मृतक गोविंद को ही इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Created On :   1 Oct 2024 6:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story