Amrawati News: सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ना राज्य की संस्कृति नहीं : अजित पवार

सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ना राज्य की संस्कृति नहीं : अजित पवार
  • 1420 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ
  • लोकार्पण समारोह में नीतेश राणे पर साधा निशाना
  • कहा, माइनॉरिटी को दस प्रतिशत सीटें देगी एनसीपी

Amrawati News शहर में कुल 1420 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन व लोकार्पण समारोह में उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने भाजपा विधायक नीतेश राणे पर निशाना साधा। उन्होंने नाम न लेते हुए कहा कि विधायक जैसे पद पर होने के बाद भी कुछ लोग जातीय व सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ना चाहते हैं यह उचित नहीं है। यह महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं है। भाजपा का नाम लिए बगैर कहा कि बड़े नेताओं को भी आगाह कर दिया है। महायुति में उनकी पार्टी एनसीपी (एपी) के हिस्से जितनी भी सीटें आएंगी। उसमें से दस प्रतिशत सीटें माइनॉरिटी को दी जाएगी। महाराष्ट्र में वक्फ बोर्ड की जमीन कोई छीन नहीं सकता। महायुति सरकार बिना भेदभाव के समाज के सभी वर्गों व घटकों का एक समान विकास करने के लिए कटिबद्ध है। खास बात रही कि वलगांव मार्ग पर धर्मकांटे में हुए समारोह में जो भाषण दिया। उसे जिला नियोजन के कार्यक्रम में भी दोहराया।

संजय राऊत को लेकर भड़के : जिला नियोजन भवन में मीडिया द्वारा सेना के सांसद संजय राऊत की टिप्पणी पर प्रश्न पूछते ही डीसीएम पवार भड़क उठे। उन्होंने साफ कहा कि रोज सुबह उठकर कुछ भी बोलना, यह उनका अधिकार है। लोकतंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है। लेकिन हर किसी को जवाब देने के लिए हम बाध्य नहीं है।

विधायक खोड़के को दोबारा मौका मिलना चाहिए : वलगांव मार्ग पर नायरा पेट्रोल पंप से चांगापुर फाटा तक 15 करोड़ की लागत से बनाए जा रहे फोर लेन के भूमिपूजन समारोह में डीसीएम ने कहा कि शहर के विकास कार्यों के लिए लगातार प्रयासों की पराकाष्ठा करने वाली विधायक सुलभाताई खोड़के को दोबारा सेवा का मौका दें। उन्होंने एक ही दिन इतने करोड़ों के विकास कार्यों को करने का रिकॉर्ड बनाया है। जिसमें मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में जितने भी विकास कार्य प्रस्तावित किए, वह सभी मंजूर किए। धर्मकांटा पर हुए कार्यक्रम में विधायक सुलभाताई खोड़के, यश खोड़के, विभागीय राजस्व आयुक्त डॉ. निधि पांडेय, कलेक्टर सौरभ कटियार, निगमायुक्त सचिन कलंत्रे, डॉ. गणेश ठाकुर, सपना ठाकुर मंचासीन थे।

प्रस्ताविक जाहेरोश गाजी व संचालन नदीमउल्ला ने किया। पश्चात जिला महिला अस्पताल (डफरीन) परिसर में 200 बेड के लिए नई इमारत के लोकार्पण समारोह में उप मुख्यमंत्री ने निर्माण एजेंसी के प्रमुख नितिन गभणे व ऋषिकेश गभणे का शाल व श्रीफल देकर सत्कार किया। इस समय एनसीपी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खोड़के व विधायक सुलभाताई खोड़के, लोनिवि की अधीक्षक अभियंता रूपाली गिरासे समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। बाद में जिलाधीश कार्यालय स्थित नियोजन भवन में हुए कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि सरकार को राजस्व उपलब्ध करा देने वाले विभागों को अच्छी एवं स्तरीय सुविधाएं महायुति सरकार निर्माण कर रही है।


Created On :   27 Sept 2024 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story