Amrawati News,: राहुल गांधी के बयान का विरोध , सांसद के घर के सामने किया हंगामा

राहुल गांधी के बयान का विरोध , सांसद के घर के सामने किया हंगामा
  • आरक्षण के मुद्दे पर बना तनाव
  • वंचित आघाड़ी व सांसद समर्थकों में जमकर की मारपीट
  • पदाधिकारी-कार्यकर्ता आमने-सामने

Daryapur Amrawati News दर्यापुर आरक्षण के खिलाफ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान के खिलाफ वंचित बहुजन आघाड़ी की ओर से शुक्रवार की दोपहर 1 बजे सांसद बलवंत वानखडे के घर के सामने मोर्चा निकाला गया। इसमें जमकर नारेबाजी की गई। इसको लेकर वंचित आघाड़ी तथा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में हाथापायी की स्थिति बनने से तनाव हो गया। सांसद समर्थक और वंचित आघाड़ी के पदाधिकारी-कार्यकर्ता आमने-सामने आ जाने से तनावपूर्ण स्थिति बन कर जमकर मारपीट हुई।

राहुल गांधी के कथित बयान कि हम सत्ता में आने पर आरक्षण खत्म कर देंगे, के विरोध में वंचित बहुजन अाघाड़ी के प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रा. धैर्यवधन पुंडकर के नेतृत्व में डॉ. बाबासाहेब अंाबेडकर पार्क से सांसद निवास तक मार्च निकालकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया। इस समय उनके घर के सामने वंचित बहुजन अाघाड़ी के कार्यकर्ताओं ने आरक्षण विरोधी राहुल गांधी, सांसद वानखडे इस्तीफा दो के नारे लगाए। इसके जवाब में सांसद वानखडे के दफ्तर में मौजूद समर्थकों द्वारा वंचित के खिलाफ नारे लगाने से दोनों गुट आमने सामने आकर मारपीट पर उतारू हो गए। पुलिस ने हस्तक्षेप किया और दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं को समझा कर स्थिति पर नियंत्रण स्थापित किया। मौके पर प्रो. धैर्यवर्धन पुंडकर के साथ वंचित के जिला अध्यक्ष संजय चोरपगार,

जिला महासचिव साहेबराव वाकपंजर, विजय चोरपगार, जिला उपाध्यक्ष सदानंद नागे, आनंद इंगले एवं संतोष कोल्हे, संजीवन खंडारे, भीमराव कुरहाडे, जिला सचिव संतोष बागड़े, युवा अाघाड़ी जिला अध्यक्ष अंकुश वाकपंाजर, अतुल पाटील नलकांडे, दामोधर तायडे, अशोक दुधांडे,आशीष खंडारे, राहुल जामनिक, प्रभाकर चोरपगार, विकास खंडारे, सुमेध खंडारे, यश काबले, अनिकेत सदांशिवे, बाला डोंगरे, सुरेश वाकपांजर, चंदू रायबोले और वंचित के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सांसद थे अनुपस्थित : शुक्रवार को वंचित के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बलवंतराव वानखडे के इस्तीफे की मांग को लेकर उनके आवास पर विरोध प्रदर्शन किया। इस समय बाहर दौरे पर रहने से वे अनुपस्थित थे। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए सांसद के आवास पर सुबह से ही पुलिस सुरक्षा तैनात कर दी गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया।

Created On :   21 Sept 2024 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story