Amrawati News: अमरावती मेडिकल कॉलेज में अगले माह से शुरू होगी प्रवेश प्रक्रिया

अमरावती मेडिकल कॉलेज में अगले माह से शुरू होगी प्रवेश प्रक्रिया
  • प्रयासों के बाद अमरावती को सरकारी वैद्यकीय महाविद्यालय प्राप्त हुआ
  • अक्टूबर के तीसरे सप्ताह में प्रवेश प्रक्रिया शुरू होगी
  • नवंबर माह में शुरू होंगे कालेज

Amrawati News लगातार सात साल तक किए गए प्रयासों के नतीजे के रूप में अमरावती को सरकारी वैद्यकीय महाविद्यालय प्राप्त हुआ है। शैक्षणिक वर्ष 2024-25 में मेडिकल कॉलेज, अमरावती में प्रवेश की मंजूरी मिल गई। अक्टूबर के तीसरे सप्ताह में प्रवेश प्रक्रिया शुरू होगी, नवंबर में कॉलेज शुरू होगा।

बुधवार को श्रमिक पत्रकार संघ के कार्यालय में हुई पत्रकार परिषद में यह जानकारी दी गई। इस समय किरण पातुरकर , डॉ. बबन बेलसरे, प्रवीण वैश्य, तुषार वानखडे, नंदकिशोर पेटले, डॉ.पद्माकर सोमवंशी, दीपक पोहेकर, गजानन देशमुख, राजू लिखितकर, शुभम पांढरे, अंकित जैन, डॉ. जयंत पांढरीकर तथा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारी और एमआईडीसी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

फर्जी कागजातों पर फॉर्च्युनर के लिए 40 लाख का कर्ज लियाबैंक ऑफ महाराष्ट्र की खापर्डे बगीचा शाखा से लिया लोन, गाड़ी जब्त, आरोपी पर मामला दर्ज : बैंक ऑफ महाराष्ट्र की खापर्डे बगीचा शाखा में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर 40 लाख रुपए का कर्ज लेने के लिए जालसाजी किए जाना का मामला सामने आया है। इस बारे में बैंक के उपप्रादेशिक प्रबंधक अजय लभाते (48) की शिकायत पर आरोपी सुधीर श्रीकृष्णराव आवटे (राजेंद्र नगर, गोपाल नगर) के खिलाफ बैंक के साथ धोखाधड़ी मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार आरोपी सुधीर आवटे ने बैंक आॅफ महाराष्ट्र का वर्ष 2008 से खातेदार है। उसने फर्जी दस्तावेज तैयार कर बैंक की खापर्डे बगीचा शाखा से फॉर्च्युनर गाडी के लिए 40 लाख रुपए का कर्ज उठाया। जब बैंक ने पाया कि दस्तावेज बाेगस है तो कार्रवाई करते हुए बैंक के सीजिंग अधिकारी ने फॉर्च्युनर गाड़ी जब्त कर ली। 20 सितंबर से 1 अक्टूबर के बीच यह जालसाजी हुई।

Created On :   3 Oct 2024 11:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story