Achalpur Amrawati News: आरोपियों ने मोबाइल व कैश लूटकर पुलिस पर किया पथराव, दहशत फैलाने का प्रयास

  • एक महिला पुलिस कर्मी समेत दो घायल
  • रायपुरा में एक स्वागत द्वार का बैनर फाड़े जाने के संदेह में उपजा विवाद
  • घटना से गांधी पुल क्षेत्र में तनाव की स्थिति

Achalpur Amrawati News अचलपुर सरमसपुरा निकट रायपुरा में एक स्वागत द्वार का बैनर फाड़े जाने के शक में दीपेश विलास केचे(17, अब्बासपुरा) के साथ 10 से 15 आरोपियाें ने सामूहिक मारपीट कर उसके पास से मोबाइल और 1500 रुपए की कैश छीन ली। इसके बाद दीपेश को गांधी पुल निकट पुलिस चौकी में ले गए। तब चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों ने शिकायत देने को कहा। इस पर इन 10-15 आरोपियाें ने पुलिस के साथ विवाद किया। पुलिस कर्मियों पर पथराव किया।घटना में हेड कांस्टेबल सैयद मकसूर रहमान और एक महिला पुलिस कर्मचारी घायल हो गई। इस घटना से गांधी पुल क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्माण हो गई।

अचलपुर पुलिस के अनुसार यह घटना गणेश विसर्जन के दौरान नहीं हुई। गांधी पुल ओर सरमसपुरा में घटना के समय गणेश विसर्जन की कोई शोभायात्रा नहीं थी। मारपीट में घायल दीपेश केचे की शिकायत पर सरमसपुरा पुलिस ने आरोपी मोहित खान, अज्जू, अप्पू, जावेद, अनवर समेत 10-15 आरोपिंयों के खिलाफ मामले दर्ज किए है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी विशाल आनंद, सहायक पुलिस अधीक्षक शुभम कुमार अन्य वरिष्ठों अधिकारियों ने तत्काल घटनास्थल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। घटना के गंभीरता को देखते हुए बड़े पैमाने पर पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया है। मारपीट कर युवक से मोबाइल व कैश लूटने वाले आराेपियों की सरगर्मी से तलाश शुुरू हैं। बुधवार 18 सितंबर को सरमसपुरा थाना अंतर्गत गणेश विसर्जन की शोभायात्रा के मद्देनजर सरमसपुरा, अचलपुर व परतवाडा परिसर में एसआरपीएफ के अलावा शीघ्र कृतिदल और दंगा नियंत्रण पथक के साथ ही अतिरिक्त पुलिस बंदोबस्त तैनात कर दिया है।

अफवाहों पर ध्यान न दें : सोशल मीडिया पर किसी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें। किसी तरह की प्रतिक्रिया न दें। सरमसपुरा, अचलपुर, परतवाडा परिसर समेत संपूर्ण जिले में शांति व सुव्यवस्था कायम है। गणपति विसर्जन शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दे। आपत्ति जनक अथवा संदिग्ध स्थितियों में पुलिस को सूचित करें। -विशाल आंनद, एसपी

Created On :   19 Sept 2024 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story