धमकी: बालासाहब ठाकरे ने आनंद दिघे को जैैसे मारा, वैसे शिंदे ने नहीं मारा तो मैं मारूंगा!

बालासाहब ठाकरे ने आनंद दिघे को जैैसे मारा, वैसे शिंदे ने नहीं मारा तो मैं मारूंगा!
  • विधायक बच्चू कडू को जान का खतरा
  • नक्सली संबंध रखने वाले संदिग्ध ने दी धमकी
  • एसपी से की शिकायत

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अचलपुर के विधायक बच्चू कडू ने जान का खतरा होने की शिकायत अमरावती ग्रामीण पुलिस अधीक्षक से की है। शिकायत में कहा है कि नक्सली संबंध रहने वाले एक संदिग्ध ने धमकाया कि जिस तरह बालासाहब ठाकरे ने शिवसेना नेता आनंद दिघे को मारा। ठीक उसी तरह शिंदे यदि बच्चू कडू को नहीं मारेंगे तो मैं मारुंगा। धमकाने वाले ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे व अन्य नेताओं के साथ अपने फोटो भी दिखाए जाने का दावा उस सब्जी विक्रेता ने किया, जिसके पास इस संदिग्ध ने यह धमकी दी। लोकसभा चुनाव के दौरान 6 मई को की गई यह शिकायत अब सामने आई है। जिससे जिले समेत राज्य की राजनीति में हड़कंप मच गया है।

मेरे बारे में फैलाई जा रही अफवाहें : जानकारी के अनुसार 4 मई को अचलपुर परिसर के यात्री शेड में एक सब्जी विक्रेता के पास एक व्यक्ति चेहरे पर रुमाल बांधकर काले रंग की दोपहिया पर सवार होकर आया। उसने इस सब्जी विक्रेता से कहा कि मैं, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का कट्टर कार्यकर्ता हूं। गढ़चिरोली से आया हूं। मेरा नक्सलियों से नजदीकी संबंध है। बालासाहब ठाकरे ने जिस तरह आनंद दिघे को मारा। ठीक उसी तरह शिंदे बच्चू कडू को नहीं मारेंगे तो मैं मारूंगा। धमकाने वाले के मोबाइल में मुख्यमंत्री शिंदे व अन्य नेताओं के साथ के फोटो थे। ऐसा दावा भी बच्चू कडू ने पुलिस शिकायत में किया है। कडू ने कहा कि मेरे बारे में अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं। मेरी जान को खतरा होने से महाराष्ट्र भड़क सकता है।

शिकायती पत्र पर की जांच की थी : विधायक बच्चू कडू से 6 मई को मिले शिकायती पत्र के आधार पर ग्रामीण क्राइम ब्रांच से जांच करवाई थी। जिसमें कुछ ठोस तथ्य सामने नहीं आए थे। शुक्रवार को यह मामला फिर वायरल होने से दोबारा जांच करेंगे। -विशाल आनंद, एसपी

मौका देख के कडू का चौका मारेंगे : इसी तरह चांदूर बाजार शहर के एक होटल में भी तीन लोगों द्वारा आपसी संवाद के दौरान मौका देख के कडू का चौका मारने की बात कही गई। जिसने यह सुना। उसने बताया है। वर्तमान में राजनीतिक वातारण में जान का खतरा होने का भय व्यक्त करते हुए विधायक बच्चू कडू ने दोनों प्रकरणों की कड़ी जांच करने कर संबंधित लोगों को पकड़ने की मांग पुलिस अधीक्षक से की है।


Created On :   22 Jun 2024 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story