धमकी: युवा सेना के माटोडे और कांग्रेस के जवंजाल के खिलाफ फिरौती का मामला दर्ज

युवा सेना के माटोडे और कांग्रेस के जवंजाल के खिलाफ फिरौती का मामला दर्ज
  • पब शुरू रखने जबरन मांगी रकम
  • पैसे न देने पर जान से मारनेे की धमकी
  • फोन-पे से जबरन 25 हजार रुपए वसूलने का आरोप

डिजिटल डेस्क, अमरावती। पब शुरू रखने के लिए फिरौती (खंडणी) मांगने के मामले में गाडगे नगर पुलिस ने बुधवार रात एजेंट जैक के संचालक अनमोल सुरेंद्र अरोरा (37, दस्तुरनगर) की शिकायत पर आदित्य ठाकरे की युवासेना के शहर प्रमुख राहुल माटोडे व कांग्रेस के व्यापारी उद्योजक सेल के पदाधिकारी समीर जवंजाल और महेश नामक बाउंसर के खिलाफ मारपीट कर जबरन रंगदारी वसूलने के लिए 386, 323, 504, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। धारा 386 गैर जमानती मामला है। इसमें कम से कम दस साल सजा का प्रावधान है।

सेना नेता प्रीति बंड के घर मारपीट : जानकारी के अनुसार अनमोल अरोरा का शहर में शेरे पंजाब होटल है। उनकी पत्नी अरोरा तापडिया मॉल के एजेंट जैक रेस्टॉरेंट व बार में शिराज मेमन व सागर भट्टी के साथ पार्टनर है। सितंबर 2023 से शनिवार व रविवार को परिवार के साथ लोग एजेंट जैक में आकर डीजे पर डांस करते थे। किंतु पुणे में सड़क दुर्घटना का मामला राज्य भर में उठने के बाद अमरावती में देर रात तक शुरू रहने वाले पब का विरोध शुरू हुआ। उसी समय से एजेंट जैक बंद है। इस बीच 15 मई की रात 1.30 बजे के करीब अरोरा व शिराज मेमन बार में बैठे थे।

तब राहुल माटोडे कुछ युवकों के साथ बार में आया और आपके रेस्टॉरेंट में नाच-गाना चलता है। वह बंद करो। रेस्टॉरेंट बंद रहने की बात कहने पर भी उसने रेस्टॉरेंट बंद कर देंगे। चलने नहीं देंगे। ऐसा कहते हुए डरा-धमकाकर पैसों की मांग की और जान से मारने की धमकी दी। जिससे शिराज मेमन ने राहुल माटोडे के मोबाइल पर फोन-पे से 25 हजार रुपए ट्रान्सफर किए। उसके बाद माटोडे दो से तीन बार वहां पर पहुंचा। जिससे घबराए हुए अरोरा ने उबाठा की शिवसेना नेता प्रीति बंड से मदद मांगी। प्रीति बंड के गणेडीवाल ले-आउट स्थित निवास पर 16 जून को बातचीत करने के लिए अनमोल अरोरा गए थे।

16 जून की रात 8.30 से 9 बजे के बीच बातचीत शुरू रहते समय राहुल माटोडे, समीर जवंजाल व होटल 365 का कर्मचारी महेश बाउंसर और अन्य कुछ युवक वहां पहुंचे और सभी के सामने राहुल माटोडे ने अनमोल अरोरा को गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। कुछ युवकों ने बुरी तरह पीटा और एक युवक को चाकू मारने का आदेश दिया। उसी समय वहां पहुंचकर अनिकेत देशमुख और प्रीति बंड ने मध्यस्थता की। जिसके बाद अनिकेत देशमुख ने अनमोल अरोरा को उसके घर छोड़ दिया।

बुधवार को दोपहर अरोरा ने पुलिस आयुक्त से भेंट कर पूरा घटनाक्रम बताया और गाडगेनगर थाने में शिकायत दर्ज की। इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 386, 323, 504, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।


Created On :   21 Jun 2024 6:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story