एक्सीडेंट: बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़े थे मां और बेटा, कार ने मारी टक्कर, मां की मौत

बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़े थे मां और बेटा, कार ने मारी टक्कर, मां की मौत
  • विद्यापीठ महामार्ग पर हुई दुर्घटना
  • गंभीर रूप से घायल बेटे का उपजार जारी
  • कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमरावती। विद्यापीठ के महामार्ग स्थित गैलक्सी अपार्टमेंट के पास बारिश से बचने के लिए मां और बेटा गुरुवार शाम 3 बजे पेड़ के नीचे खड़े थे। इसी समय लाल रंग की स्विफ्ट कार ने मां और बेटे को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सुनंदा काशिराम मेश्राम (48, सावर्डी) की जगह पर ही मौत हो गई और उसका बेटा राहुल मेश्राम गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

चालक का संतुलन बिगड़ा : सुनंदा मेश्राम बेटे के साथ गुरुवार के दोपहर किसी काम से अमरावती आए थे। वापस जाने के लिए विद्यापीठ मार्ग से सटे राज्य महामार्ग, गैलक्सी अपार्टमेंट के पास पहुंचते ही जोरदार बारिश हुई। जिससे महिला उसके बेटे के साथ पेड़ के नीचे खड़े हो गए थे। लेकिन नागपुर से अमरावती की ओर आ रही कार क्रमांक एमएच 14-एचके 0265 के चालक का संतुलन बिगड़ते ही महिला और उसके बेटे को बुरी तरह से कुचल दिया। जिससे महिला के सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी जगह पर ही मौत हो गई और 18 वर्षीय बेटा राहुल बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल किया। फ्रेजरपुरा और गाडगेनगर पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कार चालक प्रवीण विधाते भी घायल हुआ था। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

25 सीआरपीएफ के जवानों को ले जा रही वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, एक मृत :
तलेगांव दशासर/धामणगांव रेलवे : चुनाव बंदोबस्त निपटाकर बीड से गड़चिरोली लौट रहे 25 सीआरपीएफ जवानों से सवार वाहन को ट्रक ने जाेरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक जवान की जगह पर ही मौत हो गई। दो गंभीर रूप से घायल हो गए। यह भीषण दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे समृद्धि महामार्ग पर हुई। ट्रक की जोरदार टक्कर से सीआरपीएफ की वैन समृद्धि पर के बैरीकेड से जा भिड़ी। ट्रक का भी सामने का हिस्सा पिचक गया। मृत जवान का नाम तेजेश्वर राव (36, विला, टेकड़ी, श्रीकाकुलम आंध्र प्रदेश) है। घायल जवानों में गिरीश कुमार व अब्दुल रउफ का समावेश है। जिसमें गिरीश कुमार की हालत चिंताजनक है। सीआरपीएफ के जवान पुलिस वैन (एमएच23-एएफ5183)को समृद्धि महामार्ग पर चैनल नंबर 121 के पास पीछे से आ रहे ट्रक (एनएल01-एडी 8753) ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वैन के सामने दौड़ रही बटालियन की जीप (एमएच23-एएफ 0148) से जा भिड़ी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक जवान की जगह पर ही मौत हो गई।

घायल जवानों को यवतमाल की 108 एम्बुलेंस से भेजा गया। जिनके साथ असिस्टेंट कमांडेंट निंबालकर भी रवाना हुए है। सूचना पर तलेगांव दशासर के थानेदार रामेश्वर धोंडगे पुलस दल के साथ मौके पर पहुंचे। महामार्ग पुलिस की मदद से घायलों को धामणगांव रेलवे के ग्रामीण अस्तपात में इलाज के लिए रवाना करने में सहयोग दिया।


Created On :   7 Jun 2024 1:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story