Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-26 04:58 GMT
Live Updates - Page 3
2024-10-26 06:25 GMT

Panna News- प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर ने वन स्टॉप सेन्टर का किया भ्रमण

Panna News: पन्ना जिले में वर्ष 2024 बैच के पांच प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर द्वारा चार दिवसीय भ्रमण के दौरान शासकीय विभागों की कार्यप्रणाली एवं योजनाओं के क्रियान्वयन का अवलोकन किया जा रहा है। अध्ययन भ्रमण के दौरान प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर द्वारा आज महिला एवं बाल विकास विभाग की संस्थाओं में भ्रमण कर संबंधित गतिविधियों की जानकारी ली गई। भ्रमण दल में प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर देवेन्द्र कुमार द्विवेदी, अभिषेक मिश्रा, सुरेश कुमार द्विवेदी, अनुपम शर्मा एवं अर्चना मिश्रा शामिल हैं। इस क्रम में अधिकारियों द्वारा गुरूवार को वन स्टॉप सेन्टर का भ्रमण कर सेंटर की गतिविधियों की जानकारी ली गई।

यह भी पढ़े -प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर ने वन स्टॉप सेन्टर का किया भ्रमण

2024-10-26 06:24 GMT

Panna News- खाद्य विभाग द्वारा खाद्य पदार्थों की सैम्पलिंग जारी

Panna News: खाद्य सुरक्षा प्रशासन एवं जिला प्रशासन की संयुक्त टीम द्वारा आज तहसील क्षेत्र अमानगंज एवं शाहनगर में होटलों का निरीक्षण करते हुए खाद्य पदार्थो के सैम्पल की कार्यवाही की गई। तहसील क्षेत्र अमानगंज में कार्यवाही के समय नायब तहसीलदार हेमंत अवधिया थाना अमानगंज का पुलिस बल एवं खाद्य सुरक्षा अधिकारी राजेश कुमार राय द्वारा अमानगंज में दुकानों का निरीक्षण का नमूने लेने की कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़े -खाद्य विभाग द्वारा खाद्य पदार्थों की सैम्पलिंग जारी

2024-10-26 06:23 GMT

Panna News- शॉटगन शूटिंग प्रतियोगिता में पन्ना जिले का नाम किया रोशन

Panna News: तहसील क्षेत्र के अंतर्गत लुधनी ग्राम के उदित राज सिंह परमार पिता धर्मराज सिंह परमार को एमपी शूंटिंग एकेडमी ने राज्य स्तर के बाद अब राष्ट्रीय स्तर के लिए चयनित किया है। उदित राज ने बताया कि राज्य स्तर के लिए मैं इंदौर खेलने गया था। इंदौर में हमें प्री-नेशनल के लिए चयनित किया गया। प्री-नेशनल में मेरा द्वितीय स्थान शूटिंग गेम में आया है। अब मुझे नेशनल लेवल के लिए चयनित किया गया है। मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि मैं नेशनल लेवल पर भी अच्छा प्रदर्शन करूं।

यह भी पढ़े -शॉटगन शूटिंग प्रतियोगिता में पन्ना जिले का नाम किया रोशन

2024-10-26 06:22 GMT

Panna News- संभागीय क्रीडा प्रतियोगिता का आज होगा शुभारंभ

Panna News: मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के खेल कैलेंडर के अनुसार शिक्षा विभाग पन्ना के तत्वाधान में 26 अक्टूबर से 28 अक्टूबर २०२४ तक छत्रसाल स्टेडियम नजरबाग में 68वीं सागर संभागीय शालेय प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। तीन दिन तक चलने वाली इस प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह आज नजरबाग मैदान में 11 बजे होगा। 

यह भी पढ़े -संभागीय क्रीडा प्रतियोगिता का आज होगा शुभारंभ

2024-10-26 05:01 GMT

Chhindwara News- गर्भवती की जांच रिपोर्ट में गफलत, यहां की लैब में बच्चा एबनार्मल, नागपुर में नार्मल, सीएमएचओ ने गठित की जांच टीम

Chhindwara News: शहर के एक निजी लैब से छह माह की गर्भवती महिला की डबल मार्कर टेस्ट रिपोर्ट में गफलत का मामला सामने आया है। रिपोर्ट में महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे को एबनार्मल होने की संभावना जताई गई थी। रिपोर्ट पर संदेह होने पर महिला ने नागपुर के डॉक्टर से जांच कराई। डॉक्टर ने इस जांच रिपोर्ट को गलत बताया है। मानसिक तनाव से जूझ रही गर्भवती महिला ने सीएमएचओ से शिकायत की है।

यह भी पढ़े -गर्भवती की जांच रिपोर्ट में गफलत...यहां की लैब में बच्चा एबनार्मल, नागपुर में नार्मल, सीएमएचओ ने गठित की जांच टीम

2024-10-26 04:59 GMT

Chhindwara News- फोटोग्राफर की मौत, फांसी से निकला लल्ली का दम

Chhindwara: प्रेस फोटोग्राफर राजकुमार उर्फ लल्ली सोनी का शव बुधवार सुबह संदेहास्पद परिस्थिति में कलेक्ट्रेट परिसर में मिला था। फंदे पर जिस हालत में शव लटका मिला था, उससे हत्या की आशंका जाहिर की जा रही थी। शुक्रवार को पीएम रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो गया है कि लल्ली की मौत फांसी लगने से हुई है। इससे मामले का रुख आत्महत्या की ओर जा रहा है। अब पुलिस टीम यह पता लगा रही है कि यदि लल्ली ने आत्महत्या की है तो किन कारणों से तंग आकर उसने यह कदम उठाया है।

यह भी पढ़े -फोटोग्राफर की मौत, फांसी से निकला लल्ली का दम

Tags:    

Similar News