Nagpur News: पुलिस की नाक के नीचे हो रहा था गांजे का सौदा , दो आरोपी गिरफ्तार , दो फरार

पुलिस की नाक के नीचे हो रहा था गांजे का सौदा , दो आरोपी गिरफ्तार , दो फरार
  • मुख्यालय से चंद कदमों की दूरी पर हो रही थी सौदेबाजी
  • पुलिस परिवहन कार्यालय के पास पुलिस ने मारा छापा
  • ओड़िशा से लेकर आए थे गांजा

Nagpur News पुलिस की नाक के नीचे गांजा खरीदी बिक्री का सौदा करने वाले आरोपियों को पुलिस ने छापा मारकर दोबाचा। मुख्यालय से चंद कदमों की दूरी पर विभाग के परिवहन कार्यालय के सामने पुलिस ने छापा मारा। गांजे के साथ दो आरोपियों को दबोच लिया गया,जबकि दो आरोपी फरार हैं। गिट्टीखदान थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को शनिवार की दोपहर अवकशकालीन अदालत में पेश किया गया ।

गिरफ्तार आरोपी आकाश जयगोपाल खांडेकर (24) और शरद रामुजी भाेयर (24) नागपुर जिला के कुही तहसील अंतर्गत बडेगांव वर्तमान में भांडेप्लाट चौक निवासी है,जबकि फरार आरोपी असलम उर्फ भुरू खान दाउद खान भांडेप्लाट चौक के पास रानी भोसले नगर और रॉनी राजपूत ओडिशा के किसिंगा निवासी है। घटित प्रकरण से आकाश और शरद शुक्रवार की रात करीब साढे़ नौ बजे के दौरान काटोल रोड पर पुलिस मुख्यालय से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस विभाग के परिवहन केंद्र के कार्यालय के पास मिलने वाले थे। तीन लोगों के बीच गांजे का लेन-देन होने वाला था। इसकी भनक अपराध शाखा के यूनिट क्र.दो की टीम को पहले ही लग चुकी थी। इस कारण परिसर में सादे लिबास में टीम के लोगों को तैनात किया गया था। इस बीच जैसे ही आरोपी वहां पर जमा हो गए ,वैसे ही पुलिस ने छापा मारा। आकाश और शरद को दबोच लिया गया है। तलाशी के दौरान उनके दोपहिया वाहन से 39 हजार रुपए कीमत का 1 किलो 911 ग्रॉम गांजा बरामद किया गया है।

वाहन सहित ऐसे कुल डेढ़ लाख रुपए का माल आरोपियों से जब्त किया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने गांजा ओड़िशा से आरोपी रॉनी खरीदी कर लाया था। उसमें से कुछ गांजा असलम को दिया गया है। इससे संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि आरोपी इसी तरह से अंतरराज्यीय स्तर पर गांजा की तस्करी करते होंगे। बाद में शहर में नशे के कारोबार से जुडे अन्य आरोपियों को भी गांजा सप्लाय करते होंगे। घटित प्रकरण से आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ विरोधी कानून के तहत धारा 8(क),20(ब),2(ब),29 प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। शनिवार की दोपहर अवकाश कालिन अदालत में पेश कर उन्हें पुलिस रिमांड में लिया गया है। शेष फरार आरोपियों की तलाश जारी है। कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॅ.रविंद्र सिंगल, सह पुलिस आयुक्त निसार तांबोली,पुलिस उपायुक्त राहुल माकनिकर,अपर पुलिस आयुक्त संजय पाटील ,सहायक पुलिस उपायुक्त अभिजीत पाटील के मार्गदर्शन में शुभांगी देशमुख,गजानन चांभारे, नरेश तुमडाम,गजानन कुबडे,महेंद्र सडमाके, दिनेश डवरे आदि ने कार्रवाई की है।

Created On :   26 Oct 2024 12:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story