Gadchiroli News: सिरोंचा की अंतरराज्यीय सीमा हुई सील, पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

सिरोंचा की अंतरराज्यीय सीमा हुई सील, पुलिस ने बढ़ाई चौकसी
  • विभिन्न स्थानों पर जांच नाका बने
  • वाहनों की कड़ाई से की जा रही जांच
  • पुलिस विभाग अब मुस्तैदी से जुटा

Gadchiroli News तेलंगाना और छत्तीसगढ़ राज्य की सीमा से सटे सिरोंचा क्षेत्र में चुनाव के दौरान शराब, नकद राशि, हथियार अथवा अन्य सामग्री की खेप पहुंचने की संभावना को देखते हुए पुलिस विभाग ने अंतरराज्यीय सीमा को पूरी तरह सील कर दिया है।

साथ ही विभाग ने विभिन्न स्थानों पर जांच नाके शुरू कर आने-जानेवाले वाहनों की कड़ाई से जांच की जा रही है। तेलंगाना और छत्तीसगढ़ राज्य में प्रवेश करने वाली मुख्य सड़क पर 24 घंटे जवानों की तैनाती रखी गयी है। जांच प्रक्रिया में सभी प्रकार के वाहनों की कड़ाई से जांच की जा रही है। वहीं, आदर्श आचार संहिता का किसी भी प्रकार से उल्लंघन न हो, इसके लिए विभाग द्वारा पूरजोर प्रयास किए जा रहे है। जिले में विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस विभाग अब मुस्तैदी से कार्य कर रहा है। तहसील मुख्यालय से महज कुछ की दूरी पर तेलंगाना राज्य है। इस राज्य के कालेश्वरम में शराब की अनेक दुकानें मौजूद है।

चुनाव के दौरान इस स्थान से सिरोंचा परिसर में बड़े पैमाने पर शराब का परिवहन होने की संभावना होकर शराब की खेप को रोकने के लिए पुलिस जवानों द्वारा सभी प्रकार के वाहनों की सख्त जांच की जा रही है। सिरोंचा-कालेश्वर महामार्ग पर स्थित गोदावरी और सिरोंचा-मंचेरियाल मार्ग पर स्थित प्राणहिता नदी में पुलिस विभाग ने अस्थायी रूप से जांच नाका शुरू किया है। जहां पर पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। इन दोनों जांच नाके में सभी प्रकार के वाहनों की जांच की जा रही है। वहीं संदेहास्पद वाहनों पर पैनी नजर भी रखी जा रही हंै। इस बीच नागरिकों से इस मुहिम को सहयोग देने की अपील पुलिस विभाग ने की है।

Created On :   26 Oct 2024 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story