सभी महिला पहलवानों को रिहा कर दिया गया : दिल्ली पुलिस

नवनिर्मित संसद भवन की ओर मार्च करने की कोशिश कर रहे थे।

Bhaskar Hindi
Update: 2023-05-28 16:56 GMT
New Delhi: Wrestlers Sangita Phogat and Vinesh Phogat being detained by Delhi police during wrestlers' protest march towards new Parliament building, in New Delhi, Sunday, May 28, 2023. (Photo:IANS/Twitter)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रविवार को हिरासत में ली गईं सभी महिला पहलवानों और प्रदर्शनकारियों को रिहा कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने देर शाम यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस ने साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और संगीता फोगाट सहित महिला प्रदर्शनकारियों को रिहा कर दिया है।

साक्षी मलिक ने आईएएनएस से कहा था कि वे जंतर-मंतर जाएंगे और न्याय मिलने तक उनकी लड़ाई जारी रहेगी। हालांकि, पुलिस ने कहा था कि प्रदर्शनकारियों को जंतर-मंतर पर वापस जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इससे पहले दिन में, ओलंपियन पहलवानों बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और संगीता फोगाट को दिल्ली पुलिस ने उस समय हिरासत में ले लिया था, जब वेनवनिर्मित संसद भवन की ओर मार्च करने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें शहर के तीन अलग-अलग स्थानों पर ले जाया गया था, ताकि तीनों के बीच संपर्क नहीं बन पाए। पुलिस ने जंतर-मंतर पर धरना स्थल पर टंगा उनका तिरपाल, चटाई, बिस्तर और सारे सामान फेंक दिए हैं।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News