हादसा या हत्या?: ग्रेटर नोएटा में फॉर्च्यूनर कार में लगी भीषण आग, प्रॉपर्टी डीलर आग में झुलसा, हत्या के आरोप में पुलिस ने 2 दोस्तों को पकड़ा

  • फॉर्ट्यूनर गाड़ी में लगी भयानक आग
  • मृतक के परिजनों ने लगाया दोस्तों पर आरोप
  • पुलिस ने दो दोस्तों को लिया हिरासत में

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-23 05:30 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र स्थित कोट पुल नगला के पास एक फॉर्च्यूनर कार भयानक रूप से आग में झुलस गई। आग इतनी भीषण थी कि गाड़ी के अंदर बैठे शख्स की जलकर मौत हो गई। पूरी तरह से जली हुई गाड़ी सड़क के लगभग सौ मीटर अंदर की तरफ मिली जिससे यह बता पाना मुश्किल है कि क्या यह सचमुच एक हादसा था या फिर हत्या। बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिसके चलते पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि फॉर्च्यूनर में मंगलवार (22 अक्टूबर) देर रात आग लगी। 

यह भी पढ़े -हथियार सप्लाई मामले में एक और गिरफ्तारी, राजस्थान से लाकर शूटरों को पिस्तौल मुहैया कराई

प्रॉपर्टी डीलर था मृतक

मृतक की पहचान गाजियाबाद के नेहरू नगर निवासी संजय यादव के रुप में की गई है। बताया जा रहा है कि वह एक प्रॉपर्टी डीलर था। न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, माता पिता का कहना है कि संजय यादव और उसके दोस्तों का गहनों को लेकर कुछ विवाद था। मृतक के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने 2 लोगों को पकड़ा है।

कार में लगी भीषण आग

आग में झुलसी फॉर्च्यूनर कार का रजिस्ट्रेशन गाजियाबाद का बताया जा रहा है। जिसका नंबर UP14GC3609 है। आग से झुलसती हुई कार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोगों को बात करते हुए सुना जा सकता है। कुछ लोगों का कहना है कि कार में पेट्रोल डाल गया, वहीं एक शख्स कह रहा है कि कार को आग के हवाले जान कर किया गया है। 

यह भी पढ़े -बाबा के कातिलों को हथियार देनेवाले गिरोह को बिश्नोई गैंग ने दिए थे 5 लाख रुपए

Tags:    

Similar News