Mail से मिली धमकी: पहले विमान अब देश के कई स्कूलों को मिली बम से उठाने की धमकी, CRPF स्कूल भी सेफ नहीं!

पहले विमान अब देश के कई स्कूलों को मिली बम से उठाने की धमकी, CRPF स्कूल भी सेफ नहीं!
  • कई स्कूल को मिली बम से उठाने की धमकी
  • CRPF स्कूल को भी मिली बम से उठाने की धमकी
  • पुलिस ने शुरू की छानबीन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश के सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसमें दिल्ली के 2 और हैदराबाद का 1 सीआरपीएफ स्कूल शामिल है। बता दें कि, इन स्कूलों को मेल के जरिए यह धमकी दी गई है।

मेल भेजने वाले ने पूर्व डीएमके लीडर जफर की गिरफ्तारी का जिक्र किया है। जिन्हें हाल ही में एनसीबी और ईडी ने अरेस्ट किया था। इधर, तमिलनाडु के कोयंबटूर के चिन्नावेदमपट्टी और सरवनमपट्टी के 2 प्राइवेट स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिससे देश में अशांति का माहौल बन गया है।

पुलिस ने की जांच

स्कूल में बम होने की सूचना मिलते ही पुलिस बल एक्शन में आ गई। बॉम्ब स्क्वाड की टीमें धमकी मिलने वाले स्कूलों में पहुंची। जहां टीम ने स्कूलों को खाली कराकर जांच की है। हालांकि, इन स्कूलों में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

हाल ही में दिल्ली हुआ था ब्लास्ट

इससे पहले 20 अक्टूबर को दिल्ली के रोहिणी में ब्लास्ट हुआ था। गनीमत रही कि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ। साथ ही, इसकी चपेट में भी कोई नहीं आया था। हालांकि, बम धमाके से दुकानें और स्कूल की दीवार डैमेज हुई थी। इस मामले में मेल के जरिए धमकी नहीं दिया गया था। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

लगातार मिल रही बम की धमकी

गौरतलब है कि इसी साल 1 मई को दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को बम से उठाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने स्कूलों में छानबीन की। हालांकि, पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था।

बता दें कि, इस वक्त देश में कई विमानों को लगातार बम से उठाने की धमकी मिल रही है। इसमें इंडिगो, बिस्तारा और एअर इंडिया की फ्लाइट्स शामिल है। हालांकि, यहां भी जांच के बाद कुछ भी सामने नहीं आया। लेकिन आए दिन विमानों को उठाने की धमकी मिल रही है।

Created On :   22 Oct 2024 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story