टी 20 विश्व कप विजेता: बॉलीवुड सेलेब्स ने खास अंदाज में मनाया टी-20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न, खुशी से झूमीं रवीना टंडन, अनुष्का शर्मा

  • बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया टी-20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न
  • खुशी से झूमीं रवीना टंडन, अनुष्का शर्मा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-30 06:00 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 13 साल का इंतजार खत्म हो गया है। देश में इस वक्त दिवाली मन रही है हर तरफ जश्र्न का माहौल है। रोहित शर्मा की टीम ने टी-20 वर्ल्डकप जीत लिया है। भारत ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप में ट्रॉफी जीती है। टीम ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर ये खिताब अपने नाम किया है। सभी तरफ खुशी की लहर है। बॉलीवुड स्टार्स भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। सभी अपने अपने अंदाज में जश्न मना रहे हैं। तमाम सेलेब्स ने अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है और प्लेयर्स की भी जमकर तारीफ की और उन्हें धन्यवाद किया है। ये इंडिया के लिए बेहद की गर्व और सम्मान का मौका है।

यह भी पढ़े -जाकिर खान नये शो 'आपका अपना जाकिर' से मचाएंगे धमाल, टीजर जारी

रवीना ने बेटी संग किया डांस

रवीना टंडन ने कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें सभी खुशी से डांस कर रहे हैं। रवीना ने अपनी बेटी के साथ खूब डांस किया और देशभक्ति से भरे गाने भी गाए। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- शानदार टीम इंडिया। बहुत बहुत बधाई। आपको नहीं पता कि आपने अपने देश को कितना खुश किया है। क्या जीता है। भारत माता की जय।

'दिल जीत लिया हमेशा के लिए'

कर्तिक आर्यन ने पोस्ट कर लिखा- टीम इंडिया, जिन्होंने सरेंडर करने से इनकार कर दिया। आज वर्ल्ड कप नहीं, दिल जीत लिया हमेशा के लिए। टीम इंडिया, ऐतिहासिक जीत।

यह भी पढ़े -जिम सार्भ ने 'मेंटल थेरेपी' बयान पर दी सफाई, बोले- जो कुछ कहा, वो रणवीर सिंह से संबंधित नहीं

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय ने पोस्ट करके लिखा- फिलहाल पूरा इमोशनल अत्याचार। मैं जिस वक्त टीम इंडिया की जीत का जश्न मना ही रहा था, उसी वक्त विराट कोहली ने टी20 वर्ल्डकप से रिटायरमेंट की अनाउंसमेंट कर दी। एक ही समय पर जीत और हार जैसा फील हो रहा। टी20 में हम आपको मिस करेंगे सुपरहीरो।

अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन ने लिखा

अनिल कपूर ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी। उन्होंने लिखा- सभी इंडियन इस वक्त एक जैसे ही इमोशन फील कर रहे हैं। असली चैंपियंस। वहीं अमिताभ बच्चन ने लिखा- आंसू बह रहे हैं...वर्ल्ड चैंपियंस. भारत माता की जय, जय हिंद जय हिंद जय हिंद।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस ओटीटी 3' 'वीकेंड का वार' में नजर आएंगे रैपर रफ्तार व 'किल' की स्टार कास्ट

अभिषेक बच्चन, सलमान खान, अनन्या पांडे, काजोल, अजय देवगन, जैकी भगनानी जैसे स्टार्स ने भी टी20 वर्ल्डकप में इंडिया की जीत की बधाई दी है। अभिषेक बच्चन ने लिखा- INDIAAAAAAAA!!!! Come onnnnn!!!! चैंपियंस. सनी देओल ने लिखा- बधाई हो टीम इंडिया. आपने दिल, कप और खुशियां जीत ली आज।

Tags:    

Similar News