सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के डायरेक्टर की शादी में शामिल हुए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर दिखाई झलक

  • 'सत्यप्रेम की कथा' के डायरेक्टर की शादी में शामिल हुए कार्तिक
  • सोशल मीडिया पर दिखाई झलक

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-02 05:41 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्टर के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस फिल्म में उनके परफॉर्मेंस को अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस बताया जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। उन्होंने पिछले हफ्ते अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की रिलीज की पहली सालगिरह भी मनाई। इस फिल्म उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आई थीं इस फिल्म ने भी शानदार कलेक्शन किया था। कार्तिक ने अब अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि फिल्म के निर्देशक समीर विदवान्स ने सहायक निर्देशक जूली सोनलकर के साथ शादी कर ली है। इस शादी में एक्टर शामिल हुए थे जिसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है।

यह भी पढ़े -टी20 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मैच को लाइव स्ट्रीमिंग पर रिकॉर्ड 5.3 करोड़ दर्शकों ने देखा

कार्तिक ने शेयर की तस्वीर

समीर विदवान्स और जूली सोनलकर की शादी में कार्तिक आर्यन गजराज राव के साथ शामिल हुए। उन्होंने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह समीर और जूली के साथ नजर आ रहे हैं। एक ग्रुप सेल्फी में भी वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में गजराज राव भी पोज देते दिख रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने पोस्ट में बताया कि समीर विदवान्स और जूली सोनलकर के रिश्ते की शुरुआत 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट से हुई थी। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, एक प्रेम कहानी जिसे हमने 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट पर अपने सामने खिलते हुए देखा। आपकी खूबसूरत जर्नी का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। बधाई समीर विद्वान और जूली सोनलकर।

यह भी पढ़े -दिलजीत ने पंजाबी अभिनेताओं की रूढ़धारणा को तोड़ा व उन्हें अच्छा काम दिलाया एमी विर्क

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही फिल्म

'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक के साथ लीड रोल निभाने वाली कियारा आडवाणी इस शादी में शामिल नहीं हुईं। तस्वीरों में कार्तिक आर्यन नीले रंग के कोट पेंट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इस फिल्म में गजराज राव, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया भी थे। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर इसने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

यह भी पढ़े -'कमांडर करण सक्सेना' के जरिए जेम्स बॉन्ड, जेसन बॉर्न जैसे नए हीरो को पेश करना चाहता हूं जतिन वागले

Tags:    

Similar News