अपकमिंग फिल्म: करीना की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

  • करीना की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज डेट हुई अनाउंस
  • इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-01 11:01 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म क्रू की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर सुर्खियों मे हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर एकता कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी। हंसल मेहता फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी ड्रामा का तड़का लगाने के बाद, वह अब एक मर्डर मिस्ट्री में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए करीना कपूर खान को बतौर को-प्रोड्यूसर भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा। बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में 13 सितंबर 2024 को रिलीज की जाने वाली है।

यह भी पढ़े -'द दिल्ली फाइल्स' के लिए बंगाल के हिंसक इतिहास पर रिसर्च कर रहे विवेक अग्निहोत्री

बालाजी ने शेयर किया पोस्ट

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ लिखा है, 'हम 'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज डेट का एलान करते हुए रोमांचित महसूस कर रहे हैं। यह फिल्म 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी'। इसके साथ फिल्म से करीना कपूर का पोस्टर भी शेयर किया है। यह फिल्म एक जबरदस्त थ्रिलर होगी, जिसमें छुपे हुए राज और रिश्तों को दिखाया जाएगा, साथ ही कहानी में एक छुपी हुई हत्या की मिस्ट्री के रहस्य को सुलझाते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म में करीना कपूर एक जासूस महिला का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम जस भामरा है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी, लेकिन अब सामने आई जानकारी में फिल्म थिएटर्स में देखी जा सकेगी।

यह भी पढ़े -फिल्म निर्माता जो चाहे बना सकता है, वह उसकी फिल्म है अनुराग कश्यप

रिलीज से पहले इन फेस्टिवल में मचा चुकी है धमाल

फिल्म ने अपने दिलचस्प पोस्टर के साथ लोगों की एक्साइटमेंट को बड़ा दिया है, जो इसकी गहरी और थ्रिल से भरी दुनिया की झलक देता है। ऐसे में दर्शक इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठाने के लिए बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ने BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी स्क्रीनिंग और जियो MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्ट्रीम होने वाली पहली फिल्म बनकर अपनी रिलीज से पहले ही सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

फिल्म स्टार कास्ट

शोभा कपूर, एकता कपूर और करीना कपूर खान के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में करीना के साथ साथ ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन जैसे दमदार सितारे लीड रोल में हैं। फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद दर्शक खुशी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इस फिल्म को लेकर अलग तरह का एक्साइटमेंट है'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कुछ अच्छा आने वाला है'।

यह भी पढ़े -अकाउंटेंट के रूप में काम करने वाले विजय सेतुपति हमेशा से ही बनना चाहते थे एक्‍टर

Tags:    

Similar News