बॉलीवुड रूमर्स: एक्टर अक्षय कुमार करा रहे दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ का पैचअप! साथ में अक्षय के घर स्पॉट हुआ कपल

  • अक्षय करा रहे दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ का पैचअप!
  • साथ में अक्षय के घर स्पॉट हुआ कपल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-02 09:46 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म सरफिरा को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि, इससे पहले अक्षय कुमार की बिग बजट फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई थी। फिल्म की शूटिंग के टाइम टाइगर-अक्षय दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी हो गई है। अब लग रहा है कि अक्षय कुमार टाइगर की पर्सनल लाइफ में भी उनकी मदद कर रहे हैं। अक्षय टाइगर और दिशा का पैचअप करवाने में लगे हुए हैं। आज सुबह टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा अक्षय कुमार के घर गईं थीं। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े -बॉक्स ऑफिस पर छाई 'कल्कि 2898 एडी', 625 करोड़ रहा वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वीडियो हुई वायरल

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों सुबह अक्षय कुमार के घर पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में तीनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद से ही दोनों के पैचअप की खबरें आने लगी हैं। इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- अक्षय ने टाइगर को फिर से दिखाई प्यार की दिशा। वहीं दूसरे ने लिखा- टाइगर को सही दिशा का ज्ञान दे रहे हैं अक्षय। बता दें कि, अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के अलावा दिशा पाटनी के साथ भी काम किया है। कुछ समय पहले अक्षय एक प्रोफेशनल टूर पर गए थे जिसका दिशा भी हिस्सा थीं।

यह भी पढ़े -दिलजीत ने पंजाबी अभिनेताओं की रूढ़धारणा को तोड़ा व उन्हें अच्छा काम दिलाया एमी विर्क

2016 से कर रहे थे डेट

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के डेट करने की खबरें साल 2016 से आ रही हैं मगर इस कपल ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया था। दोनों अक्सर साथ में नजर आते थे। बीते साल दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं। जिसके बाद से दोनों बहुत कम साथ नजर आते हैं। बता दें टाइगर और दिशा साथ में फिल्म में भी काम कर चुके हैं। उनकी फिल्म बागी 2 हिट साबित हुई थी।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस ओटीटी 3' अभिषेक के बदलाव ने मेरा ध्यान खींचा, मुझे उन्हें देखने में काफी मजा आया पोलोमी दास

Tags:    

Similar News