बॉलीवुड: अक्षय कुमार को अर्से बाद मिलेगी हिट फिल्म, रिलीज से पहले ही फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

  • लंबे समय से एक हिट के तरस रहे अक्षय कुमार को मिली राहत
  • रिलीज से पहले सरफिरा फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड
  • 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज पाकर शाहिद की फिल्म को पीछे छोड़ा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-01 17:57 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एक के बाद एक करीब आधा दर्जन फ्लॉप देने वाले अक्षय कुमार को अपनी अपकमिंग फिल्म सिरफिरा से खासी उम्मीदें हैं। उनकी यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है। अक्षय के साथ उनके फैंस को भी उम्मीद है कि यह फिल्म हिट होगी और वो एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी बन जाएंगे।

अक्षय कुमार अपने फैंस को इस फिल्म के जरिए मनोरंजन का नया डोज देने के लिए तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया है। जिससे अक्षय के साथ फिल्म के निर्माता और उनके फैंस को फिल्म के हिट होने की उम्मीद बढ़ गई है।

Full View

ट्रेलर ने रचा इतिहास

18 जून को रिलीज हुए सरफिरा फिल्म के ट्रेलर ने इतिहास रच दिया है। अक्षय की फिल्म के ट्रेलर ने अपनी रिलीज के 13 दिन पूरे कर लिये हैं। इसी के साथ कम समय में ही साल 2024 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है। फिल्म के ट्रेलर ने व्यूज के मामले में शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर को पीछे छोड़ दिया है।

अब तक मिले इतने व्यूज

सरफिरा के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अब तक 6 करोड़ 83 लाख 37 हजार 228 देखा जा चुका है। इससे पहले इस साल अब तक हिंदी फिल्मों तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के ट्रेलर को 59 मिलियन यानी 5 करोड़ 90 लाख व्यूज मिले थे।

रिलीज से पहले ही अक्षय की फिल्म सरफिरा के ट्रेलर को मिल रहे इतने प्यार से लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करेगी। इसके हिट होने की संभावना भी बढ़ गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल और राधिका मदान ने भी अहम रोल निभाए हैं।

Tags:    

Similar News