अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की जबरदस्त परफॉर्मेंस से डरे अजय देवगन! पोस्टपोन हुई 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट

  • 'कल्कि 2898 एडी' की जबरदस्त परफॉर्मेंस से डरे अजय देवगन!
  • पोस्टपोन हुई 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट
  • इस दिन हो सकती है रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-02 06:47 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजय देवगन और तब्बू अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर सुर्खियों में है। फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने को लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस समय फिल्म का गाना साहीब जी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को सिंगर मेथली ने अपनी आवाज दी है। इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। मेकर्स ने यह फैसला सोमवार को लिया है। खबरों के मुताबिक अब अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म नई तारीख को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -टी20 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मैच को लाइव स्ट्रीमिंग पर रिकॉर्ड 5.3 करोड़ दर्शकों ने देखा

5 जुलाई को रिलीज होनी थी फिल्म

अजय देवगन और तब्बू की यह लव एंगल पर बनी फिल्म सिनेमाघरों में 5 जुलाई को रिलीज होनी थी। लेकिन मेकर्स ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इसकी सबसे बड़ी वजह है। फिल्म कल्कि सिनेमाघरों में सुनामी ला रही है ऐसे में फिल्म को रिलीज करने से मेकर्स का बड़ा नुकसान हो सकता है।

फिल्म ने चार दिनों में वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। कल्कि अपने दूसरे वीक में पहुंच चुकी है। इसी वीक में औरों में कहां दम था भी रिलीज होने वाली थी। लेकिन मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़े -बॉक्स ऑफिस पर 'कल्कि 2898 एडी' 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने को तैयार

इस दिन हो सकती है रिलीज

'औरों में कहां दम था' की नई रिलीज डेट पर मेकर्स जल्द ही कोई फैसला लेंगे। बताया जा रहा है कि मेकर्स जुलाई के दूसरे वीक में अपनी इस फिल्म को रिलीज कर सकते हैं। अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर अजय देवगन और तब्बू की यह फिल्म शुक्रवार, 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

फिल्म स्टार कास्ट

अजय देवगन और तब्बू की इस फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 'औरों में कहां दम था' को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है। इसकी कहानी भी नीरज ने ही लिखी है। अजय के साथ मिलकर उन्होंने साल 2022 में इस फिल्म का ऐलान किया था। 

यह भी पढ़े -'कमांडर करण सक्सेना' के जरिए जेम्स बॉन्ड, जेसन बॉर्न जैसे नए हीरो को पेश करना चाहता हूं जतिन वागले

Tags:    

Similar News