अपकमिंग वेब सीरीज: वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3 ' का टाइटल ट्रैक 'गंदी बीमारी' हुआ रिलीज, रैप सॉन्ग को रागा ने दी आवाज

  • वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3 ' का टाइटल ट्रैक 'गंदी बीमारी' हुआ रिलीज
  • रैप सॉन्ग को रागा ने दी आवाज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-01 08:11 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओटीटी की दुनिया पर राज करने वाले कालीन भैया और गुड्डू पंडित एक बार फिर ‘मिर्जापुर 3’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं। गैंगस्टर ड्रामा ‘मिर्जापुर’ के सीजन 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने फाइनली बीते दिन ना केवल ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी बल्कि मोस्ट अवेटेड सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। 'मिर्जापुर 3' का ग्लोबल प्रीमियर 5 जुलाई को किया जाएगा, उससे पहले प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने पहली बार एक शानदार रैप ट्रैक को रिलीज किया है। ये टाइटल ट्रैक काफी शानदार है।

यह भी पढ़े -अकाउंटेंट के रूप में काम करने वाले विजय सेतुपति हमेशा से ही बनना चाहते थे एक्‍टर

'मिर्जापुर 3' का टाइटल ट्रैक सॉन्ग रिलीज

'मिर्जापुर 3' का ये टाइटल ट्रैक पूर्वांचल में वर्चस्व, शासन, और मुश्किलों से बाहर निकलने का मजबूत संदेश देता है। इस जोशीले ट्रैक को जेन-जेड म्यूजिक आर्टिस्ट रवि मिश्रा (रागा) ने गाया और लिखा है और रागा ने अंशुमान लेहरी (वैंप) के साथ मिलकर इसे कंपोज किया है। इस ट्रैक रैप सॉन्ग में गुड्डू पंडित के सिंहासन पर कब्जा करने की जर्नी को दिखाया गया है।

यह भी पढ़े -'सीक्रेट अमीरजादा' को लेकर एली गोनी ने कहा, 'उन्‍हें ऑडियो स्टोरी टेलिंग आकर्षित करती है'

Full View

'मिर्जापुर 3' की स्टारकास्ट

'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु, रसिका दुग्गल, अली फजल , विजय वर्मा, विवान सिंह, शीबा चड्ढा और श्वेता त्रिपाठी अपने पुराने किरादरों से एंटरटेन करते नजर आएंगें। सीरीज का निर्देशन करण अंशुमन, गुरुमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है। ओटीटी की दुनिया पर राज करने वाले कालीन भैया और गुड्डू पंडित एक बार फिर ‘मिर्जापुर 3’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं। फैंस इस सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ताकि वे अपने फेवरेट कैरेक्टर्स को दोबारा देख सकें। 

यह भी पढ़े -आंखों से छलके खुशी के आंसू बिग बी, आमिर समेत तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने टीम इंडिया को दी बधाई

Tags:    

Similar News