Chhindwara News: सांसद को जान से मारने की धमकी, कहा बाहर निकलना भूल जाओगे, जान से मार दूंगा

सांसद को जान से मारने की धमकी, कहा बाहर निकलना भूल जाओगे, जान से मार दूंगा
  • भाजपा नेताओं ने पुलिस से की शिकायत
  • पाकिस्तान से आए व्हॉट्सएप कॉल पर मिली धमकी
  • युवा मोर्चा पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला

Chhindwara :पाकिस्तान से आए एक व्हॉटसएप कॉल से सोमवार को छिंदवाड़ा भाजपा सांसद विवेक बंटी साहू को जान से मारने की धमकी दी गई। दोपहर करीब 3.30 बजे आए अज्ञात शख्स ने कॉल किया। जिसमें अपशब्द कहते हुए भाजपा सांसद को कहा कि बाहर निकलना भूल जाओगे, में तुम्हें जान से मार दूंगा। इस घटना के बाद भाजपा नेताओं ने कोतवाली पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, वहीं यूवा मोर्चा पदाधिकारियों ने सडक़ पर उतरकर विरोध किया।

मामला सोमवार दोपहर का है। इस दौरान सांसद श्रीसाहू आमजनों से मुलाकात कर रहे थे। व्हॉटसएप में फोन नंबर 92347९३३२४० से सांसद के मोबाइल पर कॉल आया। इस दौरान उनका फोन भाजपा नेता अरविंद राजपूत के पास था। कॉल रिसीव करते हुए श्रीराजपूत ने सांसद से अज्ञात व्यक्ति की बात व्हॉटसएप कॉल पर कराई। इस दौरान पाकिस्तान से आए इस कॉल से एक यूवक ने सांसद को अपशब्द कहना शुरु कर दिया। जिस पर सांसद द्वारा कोई रिप्लाई नहीं किया। घटना के बाद कोतवाली पहुंचकर श्रीराजपूत ने कोतवाली टीआई उमेश गोल्हानी को शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 296 और 351(४) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

यूवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन

घटना के बाद देर रात यूवा मोर्चा के नगर पदाधिकारियों ने सडक़ पर उतरकर प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे यूवा मोर्चा पदाधिकारियों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इस बात को लेकर देर रात तक कोतवाली थाने में गहमागहमी देखने को मिली।

इनका कहना है

- मामले को गंभीरता से लिया गया है। शिकायत मिलने पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। सायबर सेल की मदद से जांच की जा रही है। ये भी जांच की जा रही है कि व्हॉटसएप कॉल कहां से आया था।

मनीष खत्री

एसपी, छिंदवाड़ा

Created On :   22 Oct 2024 4:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story