क्रिकेट: धोनी पर फिर फूटा योगराज सिंह का गुस्सा, बोले - 'उसने मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी', कपिल देव को भी सुनाई खरी-खोटी

धोनी पर फिर फूटा योगराज सिंह का गुस्सा, बोले - उसने मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी, कपिल देव को भी सुनाई खरी-खोटी
  • योगराज सिंह ने धोनी पर फिर बोला जुबानी हमला
  • लगाया बेटे युवराज के करियर को खत्म कराने का आरोप
  • कपिल देव को भी कहा उल्टा-सीधा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) ने एक बार फिर एमएस धोनी (MS Dhoni) पर जमकर गुस्सा निकाला है। उन्होंने कहा है कि वह धोनी को कभी माफ नहीं करेंगे। इसके अलावा योगराज ने भारत के एक और विश्वकप विजेता कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को भी खरी-खोटी सुनाई है।

'धोनी को कभी माफ नहीं करूंगा'

हाल ही में एक इंटरव्यू में योगराज सिंह (Yograj Singh) ने कहा, "एमएस धोनी (MS Dhoni) को कभी माफ नहीं करूंगा। उन्हें आईने में अपनी शक्ल देखनी चाहिए। वह बहुत बड़े क्रिकेटर हैं, मैं उसका सम्मान करता हैं, लेकिन उसने जो मेरे बेटे के साथ किया है, वो सामने आ रहा है। इसे जिंदगी में कभी माफ नहीं किया जा सकता है। मैंने जिंदगी में कभी 2 काम नहीं किए, जिन्होंने मेरा बुरा किया उन्हें माफ नहीं किया और दूसरी बात उन्हें कभी गले से नहीं लगाया, फिर चाहें वो मेरे घर वाले या बच्चे क्यों न हों।"

'उसने ने मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी'

बेटे युवराज सिंह (yuvraj singh) को लेकर कहा, "उस आदमी (एमएस धोनी) ने मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी, जो पांच साल और खेल सकता था। मैं चुनौती देता हूं कि युवराज सिंह जैसा बेटा पैदा करें। यहां तक गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग ने भी कहा है कि युवराज सिंह जैसा कोई दूसरा नहीं होगा। कैंसर के बावजूद भी देश के लिए वर्ल्ड कप जीता. इसके लिए उन्हें भारत रत्न का सम्मान मिलना चाहिए।"

बता दें कि ऐसा पहला बार नहीं है जब एमएस धोनी पर योगराज सिंह ने हमला बोला हो। इससे पहले भी वह अपने बेटे युवराज सिंह (yuvraj singh) के करियर को लेकर धोनी पर निशाना साध चुके हैं।

कपिल देव पर भी साधा निशाना

धोनी के अलावा योगराज सिंह ने कपिल देव (Kapil Dev) पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, "महान कप्तान कपिल देव को मैंने बोला कि वो हाल करके छोड़ूंगा कि दुनिया तुझ पर थूकेगी। आज युवराज सिंह के पास 13 ट्रॉफी हैं और तेरे पास सिर्फ 1 ही है. बात खत्म।"

Created On :   2 Sept 2024 6:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story