IND vs BAN: सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने किया प्रेस कॉनफ्रेंस, कहा- 'उन्हें मजा लेने दो, हम अपने गेम से जवाब देंगे'

सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने किया प्रेस कॉनफ्रेंस, कहा- उन्हें मजा लेने दो, हम अपने गेम से जवाब देंगे
  • बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरु होने जा रहा दो मैचों का टेस्ट सीरीज
  • सीरीज शुरु होने से पहले दोनों टीमों के बीच हुई जमकर बयानबाजी
  • रोहित शर्मा ने मीडिया में बांग्लादेश को दिया करारा जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच आगामी 19 सितंबर से दो मैचों का टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मुकाबला 27 सितंबर को कानपुर के ग्रीन पार्क में आयोजित होगा। 2 मैंचों की टेस्ट सीरीज के शुरु होने से पहले दोनों टीमों की ओर से जमकर बयानबाजी देखने को मिल रही है।

दरअसल, चेन्नई में होने वाले टूर्नामेंट के पहले मुकाबले के ठीक पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस वार्ता में कप्तान शर्मा से बांग्लादेशी टीम की ओर से दिए गए बयान को लेकर सवाल किए गए। जिनका टीम इंडिया के कप्तान ने काफी मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि मजा लेने दो उन्हें (बंग्लादेशी टीम)। जब इंग्लैंड की टीम आई थी तब उन्होंने भी मीडिया से बहुत कुछ कहा था, लेकिन हम उन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। हम सिर्फ अपने गेम को और बेहतर करने की कोशिश करते है।

बता दें, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया के इन सवालों का जवाब देते हुए कहा, "इंग्लैंड ने 2024 की टेस्ट सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में खूब बयानबाजी कर माइंडगेम खेलने की कोशिश की थी। हम सिर्फ अपने गेम पर फोकस करते हैं और हमने अपना गेम दिखाया है।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे दिमाग में हमेशा यही बात चलती रहती है कि मैं कैसे जीत सकता हूं। हम क्रिकेटरों के पास खेल पर प्रभाव डालने के लिए बहुत कम समय होता है, हम सभी जो भी खेलते हैं, उसे जीतना चाहते हैं।"

क्या टीम पर टेस्ट में लंबे ब्रेक का होगा असर?

हिटमैन ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "भले ही टीम इंडिया एक लंबे ब्रेक के बाद टेस्ट के मैदान पर उतर रही हो, फिर भी टीम पर इसका ज्यादा असर नहीं होगा क्योंकि ऐसी चीजें टीम के साथ पहले भी हो चुकी है। टीम ज्ल्द ही इस परिस्थिति में ढ़ल जाएगी। जो खिलाड़ी बहुत लंबे समय से मैदान पर नहीं उतरे हैं, वह यहां तक दलीप ट्रॉफी खेल कर पहुंचे हैं।"

आपको बता दें, भारतीय टीम का लास्ट टेस्ट मैच धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ खेला गया था। इस सीरीज में भारत ने इंग्लैंड को 4-1 से मात दी थी।

Created On :   17 Sept 2024 1:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story