विश्वकप सेमीफाइनल में मिली हार से निराश कोहली, ट्विटर पर छलका दर्द, लिखा - दिल में निराशा लेकर लौट रहे

विश्वकप सेमीफाइनल में मिली हार से निराश कोहली, ट्विटर पर छलका दर्द, लिखा -  दिल में निराशा लेकर लौट रहे
टी-20 वर्ल्डकप 2022 विश्वकप सेमीफाइनल में मिली हार से निराश कोहली, ट्विटर पर छलका दर्द, लिखा - दिल में निराशा लेकर लौट रहे
हाईलाइट
  • कोहली इस मेगाइवेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले क्रिकेटर हैं

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। एडिलेड में खेले गए इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 168 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड टीम ने 169 रनों के लक्ष्य को बिना विकेट खोए केवल 16 ओवरों में पा लिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने फाइनल मुकाबले में जगह बना ली। जहां उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा। भारत को मिली शर्मनाक हार के बाद पहली बार टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन सामने आया है। 

कोहली का छलका दर्द 

इंग्लैंड की हाथों सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर टीम के बाद टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली का दर्द छलका है। उन्होंने ट्विटर पर एक भावनात्मक पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया है। विराट ने लिखा, "हम अपने दिल में निराशा लिए और अपने सपने को पूरा किए बिना ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे हैं, लेकिन इस इवेंट से हम कुछ अच्छी यादों को लेकर जा रहे हैं और ग्रुप के तौर पर बेहतर होंगे।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "स्टेडिम में आकर हमें सपोर्ट करने के लिए हर एक फैन को शुक्रिया। इस जर्सी को पहनकर और इस देश के लिए खेलकर मुझे हमेशा गर्व होता है।"

बता दें कि कोहली ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे इस मेगाइवेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले क्रिकेटर हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 306 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले हैं। साथ ही उन्हें दो बार मैन ऑफ द मैच के पुरूस्कार से भी नवाजा गया है। इंग्लैंड के साथ खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में भी कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टूर्नामेंट का अपना चौथा अर्धशतक लगाया था। उनके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। जिसकी वजह से टीम एक अच्छे टोटल तक पहुंच सकी।

Created On :   11 Nov 2022 7:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story