IND vs BAN Test Series: आकाशदीप के छक्कों पर वायरल हुआ किंग कोहली का रिएक्शन, जानें क्या है माजरा

आकाशदीप के छक्कों पर वायरल हुआ किंग कोहली का रिएक्शन, जानें क्या है माजरा
  • आकाशदीप के छक्कों पर वायरल हुआ किंग कोहली का रिएक्शन
  • आकाशदीप के छक्के पर खुशी से हंसने लगे डगआउट में बैठे विराट
  • एक मैच में 9 विकेट लेने के लिए विराट ने गिफ्ट किया था बैट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट का चौथा दिन रोमांच से भरा रहा। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले के चौथे दिन भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया। सोमवार 30 सितंबर पहली पारी के दौरान भारतीय बल्लेबाज आकाशदीप ने 5 गेंदों में 12 रन बनाए। जिसके बाद वह मेहदी हसन मिराज की गेंद पर आउट हो गए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने दो शानदार छक्के जड़े। उनके छक्के को देखकर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का काफी अच्छा रिएक्शन देखने को मिला। उनके रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन कई लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं आखिर आकाशदीप के इस शानदार शॉट को देखकर विराट इतना खुश क्यों हुए। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

दरअसल, आकाशदीप ने उसी बैट से मैच के दौरान दो छक्के जड़े थे जिसे विराट कोहली ने उन्हें गिफ्ट किया था। आकाश ने 34वें ओवर में शाकिब अल हसन की पाचंवी और छठी गेंद को हवा में उछाल बाउंड्री के पार पहुंचा दिया था। इस देखकर डगआउट में बैठे विराट काफी खुश हुए और हंसने लगे। आकाश के छक्के और उसपर विराट की प्रतिक्रिया का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि विराट का बल्ला आकाश के लिए काफी लकी साबित हुआ।

आकाश के सिक्स के दौरान डगआउट में बैठे कोहली का वीडियो शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, "आकाश दीप को अपने बल्ले से 2 गेंदों में 2 छक्के लगाते देख विराट कोहली का रिएक्शन।" इसी के साथ उसने एक हंसने वाली इमोजी भी लगाई। इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, "अगर आप पर विराट कोहली का आशीर्वाद है तो आप बल्लेबाजी में खराब नहीं हो सकते।"

एक मैच में 9 विकेट लेने के लिए विराट ने गिफ्ट किया था बैट

आपको बता दें, इस साल हुए दलीप ट्रॉफी में शुभमन गिल की कप्तानी वाली इंडिया ए टीम की ओर से खेल रहे आकाशदीप ने अपने पहले ही मैच में कमाल की गेंदबाजी की थी। उन्होंने एक ही मैच में 9 विकेट उखाड़े थे। उनके इस प्रदर्शन से खुश होकर किंग कोहली ने उन्हें अपना एमआरएफ स्टिकर वाला बैट गिफ्ट किया था। इस बात की जानकारी आकाशदीप ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी।

Created On :   30 Sept 2024 4:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story