IND vs BAN Test Series: ग्राउंड खराब तो BCCI को लगी फटकार, बार-बार खेल रद्द होने की वजह से नाराज हुए फैंस

ग्राउंड खराब तो BCCI को लगी फटकार, बार-बार खेल रद्द होने की वजह से नाराज हुए फैंस
  • भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट का डे-3 भी हुआ रद्द
  • ग्रउंड में पानी भर जाने की वजह से नहीं हो सका तीसरे दिन का खेल
  • बार-बार खेल रद्द होने की वजह से नाराज हुए फैंस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीत बीते 18 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था। इसमें भारत ने बांग्लादेश को 280 रनों से मात दी थी। वहीं, सीरीज का दूसरा मैच 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। हालांकी, बारिश की वजह से सीरीज का दूसरा मुकाबला काफी प्रभावित हुआ है। बता दें, मैच के पहले दिन केवल 35 ओवरों का खेल ही हो सका। वहींं, दूसरे और तीसरे दिन खेल शुरु ही नहीं हो सका। इस वजह से ग्राउंड में लाइव मैच देखने पहुंचे फैंस बीसीसीआई पर काफी नाराज दिख रहे हैं।

रविवार 29 सितंबर को मैच के तीसरे दिन बारिश तो नहीं हुई लेकिन स्टेडियम में पानी भर जाने की वजह से खेल संभव नहीं हो सका। फैंस इसे लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड होने के बावजूद बीसीसीआई अपने स्टेडियम का ठीक से मेंटेनेंस भी नहीं करा पा रहा है। इसी बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आग की तरह फैल रही वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरा स्टेडियम ढका हुआ है।

कानपुर टेस्ट सीरीज के लगातार दूसरे मैच के रद्द हो जाने की वजह से फैंस के बीच बीसीसीआई के खिलाफ नाराजगी दिख रही है। एक फैन ने बीसीसीआई को दोषी ठहराते हुए कहा, "कानपुर का ग्रीन पार्क स्टेडियम इतना पुराना है कि यहां ड्रेनेज की सुविधा अच्छी नहीं है। स्डेडियम के इलाके में रविवार को कोई बारिश नहीं हो रही है, ऐसे में दूसरा मैदान होता तो अब तक कवर्स हट चुके होते और स्टेडियम की सफाई करके मैच दोबारा शुरू करवा दिया गया होता।"

उन्होंने कानपुर के स्टेडियम को बेकार बताते हुए एक बड़ा दावा करते हुए कहा कि, "कानपुर का ग्राउंड बहुत बेकार है। मुझे नहीं लगता कि आगे कभी इस मैदान को किसी मैच की मेजबानी करने का मौका भी मिलेगा।" जानकारी के लिए बता दें, कानपुर का ग्रीन पार्क स्टेडियम काफी पुराना है। दिसम्बर 1959 में, भारत की पहली टेस्ट जीत इसी मैदान पर हुई थी। कानपुर का यह स्टेडियम इतिहास में अब तक 40 इंटरनेशनल मैचों की मेजबानी कर चुका है। इस मैदान पर लास्ट टेस्ट मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच साल 2021 में खेला गया था।

Created On :   29 Sept 2024 1:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story