भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज: विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा पहुंचे बेंगलुरु, न्यूजीलैंड के खिलाफ 16 अक्टूबर से खेला जाएगा टेस्ट सीरीज का पहला मैच

विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा पहुंचे बेंगलुरु, न्यूजीलैंड के खिलाफ 16 अक्टूबर से खेला जाएगा टेस्ट सीरीज का पहला मैच
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ का पहला मुकाबला 16 अक्टूबर से
  • विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा पहुंचे बेंगलुरु
  • कप्तान रोहित का हुआ जोरदार स्वागत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 16 अक्टूबर से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के लिए भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली पहले ही बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए थे। अब रोहित शर्मा भी इस सीरीज के लिए बेंगलुरु रवाना हो चुके हैं। दोनो खिलाड़ियो के बेंगलुरु पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय कप्तान गाड़ी से उतरते हुए दिखाई दे रहे है और वह अपने अलग अदांज में ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आए हैं।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली खेलते हुए नजर आए थे। इन दोनो खिलाड़ियों के लिए यह सीरीज उतना ठीक नहीं रहा था। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज के लिए फैंस को इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों से उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि, भारतीय कप्तान बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ताबड़तोड़ अंदाज बैटिंग की थी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला 16 से 20 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। वहीं, सीरीज का दूसरा मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला 24 से 28 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। सीरीज का तीसरा और आखरी मुकाबला 1 से 5 नवंबर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप।

न्यूजीलैंड टीम का स्क्वाड

टॉम लैथम (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, मैट हेनरी, डेरिल मिचेल, विल ओ'रूर्के, एजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिचेल सेंटनर, बेन सियर्स, ईश सोढ़ी , टिम साउदी , केन विलियमसन, विल यंग।

Created On :   13 Oct 2024 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story