पेरिस ओलंपिक 2024: 7 महीने की प्रेग्नेंट लेडी ने लिया पेरिस ओलंपिक में हिस्सा, एथलीट के खुलासे से दुनिया हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

7 महीने की प्रेग्नेंट लेडी ने लिया पेरिस ओलंपिक में हिस्सा, एथलीट के खुलासे से दुनिया हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट
  • 7 महीने की प्रेग्नेंट लेडी ने लिया पेरिस ओलंपिक में हिस्सा
  • एथलीट के खुलासे से दुनिया हैरान
  • सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंपिक खेल चालू हैं। तमाम देशों के खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन दिखा रहे हैं। विश्व के इस बड़े इवेंट पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। ऐसे में पेरिस ओलंपिक में कई घटनाएं सुनने को मिल रही हैं। इसमें से एक ऐसा खुलासा है जिसने सभी को हैरeन कर दिया है। बता दें कि, मिस्र की महिला तलवारबाज नाडा हाफेज ने भी पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि वह टूर्नामेंट के दौरान प्रेग्नेंट थीं। इसके बावजूद उन्होंने टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और एक मुकाबलों में जीत हासिल करने में भी कामयाब रहीं। इस बात की खुलासा खुद एथलीट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया है।

यह भी पढ़े -ओलंपिक में फैमिली संग पहुंचे अनंत-राधिका, इंडिया हाउस में ढोल नगाड़े के साथ हुआ स्वागत, वायरल हुआ वीडियो

क्यों सुर्खियों में आई नाडा हाफिज

महिलाओं की तलवारबानी प्रतियोगिता के टेबल ऑफ 16 में दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी से हारने के बाद नाडा हाफिज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह सात महीने की प्रेग्नेंट हैं। मैच के कुछ घंटों बाद ही नाडा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- "7 महीने की गर्भवती ओलंपियन! जो आपको पोडियम पर दो खिलाड़ी दिख रहे थे, वास्तव में वे तीन थे! मैं, मेरी प्रतिस्पर्धी और मेरी आने वाली छोटी बच्ची!" नाडा हाफिज ने अपने पोस्ट में लिखा- "मेरे बच्चे और मैंने शारीरिक और भावनात्मक दोनों चुनौतियों का सामना किया। गर्भावस्था का रोलरकोस्टर अपने आप में कठिन है, लेकिन जीवन और खेल के बीच संतुलन बनाए रखने की लड़ाई बेहद कठिन थी, लेकिन यह सब इसके लायक था।"

यह भी पढ़े -भारत के तीन खिलाड़ी, जिन्होंने ओलंपिक में जीते एक से अधिक मेडल, कौन किससे कितना आगे?

परिवार को कहा शुक्रिया

नाडा हाफिज ने अपने पति और परिवार का शुक्रिया अदा किया। नाडा ने पोस्ट में लिखा- "मैं यह पोस्ट लिख रही हूं ताकि कह सकूं कि अंतिम 16 में अपनी जगह सुरक्षित करने पर मुझे गर्व है! मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अपने पति और अपने परिवार का भरोसा मिला, जिससे मैं यहां तक पहुंच पाई। यह ओलंपिक अलग था, तीन बार ओलंपियन लेकिन इस बार एक छोटे ओलंपियन को साथ लेकर!"

यह भी पढ़े -पेरिस ओलंपिक में मेडल लाने से चूके बलराज पंवार, लेकिन परिजनों ने बढ़ाया हौसला, कहा- अगली बार लाएगा मेडल

दूसरे मैच में हार गई थी नाडा

नाडा हाफेज ने टूर्नामेंट के दौरान अमेरिका की एलिजाबेथ टार्टाकोवस्की को 15-13 के अंतर से हराया था। हालांकि, अपने अगले मुकाबले में वह दक्षिण कोरिया की जियोन हयांग के हार गई।यहां उन्हें 15-7 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। यह तीसरी बार था जब नाडा ओलंपिक में खेल रही थीं।

Created On :   31 July 2024 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story