बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश की तुलना 'मुंशी' से की, जमकर की ममता-केजरीवाल की तारीफ

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश की तुलना मुंशी से की, जमकर की ममता-केजरीवाल की तारीफ
  • नीतीश कुमार की तुलना 'पीए' से हुई
  • विपक्ष की बैठक पर बीजेपी की पैनी नजर
  • नीतीश पर मोदी बरसे जबकि केजरीवाल-ममता की जमकर की तारीफ

डिजिटल डेस्क, पटना। साल 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए देश की तमाम राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। जिसमें सबसे आगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू दिखाई दे रही है। जेडीयू नेता और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजधानी पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है। जिसमें विपक्ष के तमाम बड़े चेहरे दिखाई देने वाले हैं। अब इसी बात को लेकर बीजेपी नेता और प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कुमार पर तंज कसा है और उन्हें मुंशी और पीए जैसे शब्दों से संबोधित किया है। इसके अलावा मोदी ने नीतीश के अपेक्षा में ममता बनर्जी और केजरीवाल को मजबूत बताया है।

बता दें कि, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी और नीतीश कुमार कभी साथ में मिलकर काम करते थे। लेकिन पिछले साल अगस्त में भाजपा-जेडीयू के गठबंधन टूटने के बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी। इसके अलावा दोनों नेता एक दूसरे को कई मौको पर बड़े और छोटे भाई बताते रहे हैं। लेकिन गठबंधन में गांठ पड़ते ही सारे रिश्ते नाते कहीं पीछे छुट गए हैं। दरअसल, सुशील मोदी 'मोदी सरकार' के 9 साल होने के उपलक्ष्य में रविवार (11 जून) को बिहार के मोतिहारी जिले गए हुए थे जहां पर उन्होंने व्यापारी सम्मेलन में भाग लिया था। इसी दौरान उन्होंने नीतीश को खूब खरी खोटी सुनाई और ममता और केजरीवाल की जमकर तारीफ कर डाली।

सीएम नीतीश कुमार 'मुंशी' की तरह काम कर रहे- सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, इन दिनों प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार विपक्ष को एक करने में लगे हुए हैं। जिसके लिए उन्होंने एक बैठक भी बुलाई है। उनका हाल एक मुंशी और पीए की तरह हो गया है। तमाम विपक्षी दलों के पास फोन करके कह रहे हैं कि आ जाइएगा 23 जून को पटना में बैठक है। लेकिन नीतीश जी को मैं बता देना चाहता हूं कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में यहां ( बिहार) कुछ नहीं मिलने वाला है। नीतीश कुमार की जेडीयू ही नहीं बल्कि कांग्रेस और आरजेडी की भी हाथ खाली रहेगी क्योंकि आगामी चुनाव में एक बार फिर पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा क्लीन स्वीप करेगी।

ममता-केजरीवाल की तारीफ

सुशील मोदी ने आगे कहा कि, नीतीश कुमार को गलतफहमी हो गई है कि उनके बुलाने और फोन करने से विपक्ष एक हो जाएगा वो मान जाएंगे। नीतीश कुमार से तो ज्यादा मजबूत ममता बनर्जी हैं। जिन्होंने अपने दम पर बंगाल चुनाव में 215 एमएलए लेकर आईं। मोदी ने आगे कहा कि, इसके अलावा केजरीवाल की दो राज्यों में सरकार हैं। इसके बावजूद नीतीश चले हैं विपक्षी एकता को एकजुट करने।

पीएम मोदी को फिर चुने- सुशील

सुशील मोदी यहीं नहीं रूके, साल 2024 के लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, देश के पीएम तेली जाति से आते हैं जबकि गृहमंत्री वैश्य समाज से, ये दोनों नेता आज सर्वोच्च पद पर आसीन हैं। मोदी ने सभा में मौजूद लोगों से आव्हान किया कि आगामी चुनाव में एक बार फिर मोदी जी को पीएम बनाइए ताकि देश और तेजी से विकास करे। इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया कि पूर्वी चंपारण से बीजेपी की ओर से लोकसभा में उम्मीदवार राधा मोहन सिंह होंगे।

Created On :   12 Jun 2023 5:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story