आंध्र प्रदेश कॉलेज कांड: इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा, 300 वीडियोज लीक, छात्राओं का विरोध प्रदर्शन

इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा, 300 वीडियोज लीक, छात्राओं का विरोध प्रदर्शन
  • सीएम ने दिए जांच के निर्देश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम से हिडन कैमरा मिला है। कैमरे की मदद से छात्राओं के वीडियोज बनाए जा रहे थे। छात्रों के बीच वीडियोज लीक होने की खबर आते ही कॉलेज में हंगामा खड़ा हो गाया। छात्राओं ने मिलकर 29 अगस्त को शाम 7 बजे से विरोध प्रदर्शन शुरू किया और “हमें न्याय चाहिए (We want justice)” की नारेबाजी की। यह प्रदर्शन आज सुबह 3 बजे तक चला। बता दें, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने इस मामले की इन्क्वायरी के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, खुफिया कैमरे के जरिए 300 से भी ज्यादा अश्लील वीडियोज रिकॉर्ड की गई थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा को हॉस्टल के वॉशरूम के अंदर से कैमरा मिला। आपको बता दें कि, इस मामले में पुलिस ने फाइनल ईयर के एक छात्र को गिरफ्तार किया है। छात्र से फिलहाल पूछताछ जारी है।

300 वीडियोज बरामद

एनडीटीवी इंडिया के मुताबिक, इस मामले में आंध्र प्रदेश पुलिस ने कॉलेज के बॉयज हॉस्टल से विजय कुमार नामक एक छात्र को हिरासत में लिया है। छात्र बीटेक के लास्ट ईयर में था। पुलिस ने छात्र के पास से एक लैपटॉप जब्त किया है, जिसमें से 300 छात्राओं की वीडियोज मिली हैं। पुलिस को शक है कि विजय ने यह 300 वीडियोज कॉलेज के कई छात्रों को बेची है।

कॉलेज ने दिलाया अभिभावकों को भरोसा

एनडीटीवी के अनुसार, कॉलेज प्रशासन ने छात्रों और उनके परिवार को भरोसा दिलाया है कि वह ऑफिसर्स का पूरा सहयोग करेंगे। इतना ही नहीं बल्कि कॉलेज प्रशासन ने बच्चों की सेफ्टी के लिए नए उपाय लागू करने का वादा किया है ताकि, ऐसी घटना दुबारा ना हो।

Created On :   30 Aug 2024 11:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story